आगरा में राजनाथ सिंह की जनसभा

रक्षा मंत्री राजनाथ आगरा के बाह में जनसभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद अगले दिन ही सीएम योगी आगरा आ रहे हैं। सीएम योगी की ये आगरा में पांचवीं सभा होगी। वहीं प्रियंका गांधी का रोड शो है, तो चार मई को मायावती यहां से बसपा प्रत्याशी के लिए समर्थन जुटाएंगी।  

आगरा में जैसे-जैसे मतदान का दिन नजदीक आ रहा है। भाजपा, बसपा से लेकर कांग्रेस खेमे में हलचल बढ़ रही है। ऐसे में अंतिम वक्त पर समर्थन जुटाने के लिए राजनाथ सिंह बुधवार को बाह में जनसभा करेंगे। बृहस्पतिवार को योगी की पांचवीं सभा प्रस्तावित है। तीन मई को प्रियंका गांधी रोड से करेंगी। चार मई को मायावती हुंकार भरेंगी।

आगरा में दो सीटों पर सात मई को वोट डाले जाएंगे। फतेहपुर सीकरी पर कड़ी टक्कर है। मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के बाद अब रक्षामंत्री राजनाथ सिंह यहां मोर्चा संभालने के लिए आ रहे हैं। बुधवार अपराह्न तीन बजे बाह स्थित जरार मैदान में सभा करेंगे। सीकरी से भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर के लिए रक्षामंत्री वोट मांगेंगे। उधर, खंदौली में बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा भाजपा प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल के समर्थन में प्रस्तावित है। फतेहपुर सीकरी सीट गठबंधन में कांग्रेस के खाते में आई है। यहां कांग्रेस से रामनाथ सिकरवार उर्फ फौजी बाबा के समर्थन में कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी रोड शो करने के लिए आएंगी।

प्रियंका गांधी के रोड शो के लिए सपा और कांग्रेस दोनों के पदाधिकारियों से लेकर कार्यकर्ता तैयारियों में जुटे हुए हैं। चार मई को कोठी मीना बाजार में बसपा प्रमुख मायावती जनसभा करेंगी। अनुसूचित वर्ग के लिए आरक्षित आगरा लोकसभा सीट से बसपा प्रत्याशी पूजा अमरोही और फतेहपुर सीकरी से बसपा प्रत्याशी रामनिवास शर्मा के समर्थन में जनसभा होगी। इनसे पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभा कर चुके हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शमसाबाद, किरावली, जलेसर में सभाएं व सम्मेलन कर चुके हैं।

30 दिन में होगी योगी की पांचवीं जनसभा
चुनाव की रणभेरी बजने के बाद पिछले 30 दिन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चार बार आगरा आ चुके हैं। 2 मई को पांचवीं बार जनसभा करने आएंगे। 3 अप्रैल को वे शमसाबाद और सूरसदन में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में आए थे। फिर किरावली और जलेसर में सभाएं कीं। 25 अप्रैल को पीएम मोदी की जनसभा में चौथी बार आगरा आए। 2 मई को पांचवीं बार उनका चुनावी दौरा प्रस्तावित है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com