UP सीएम के खिलाफ अब बेंगलुरु की एक महिला ने की आपत्तिजनक पोस्ट

बेंगलुरु : उत्तर प्रदेश के नव नियुक्त मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ गाजीपुर में एक युवक को गिरफ्तार करने का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि अब बेंगलुरु से खबर आई है कि वहां भी एक महिला के खिलाफ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जुड़ी आपत्तिजनक पोस्ट करने की शिकायत दर्ज की गई है.

अभी अभी: पकड़ा गया दाऊद, डोभाल की सेना ने धर दबोचा, 2005 से चल रहा था ऑपरेशनभारत-पाक को जोड़ते भगत सिंह, दोनों के हैं साझा हीरोउल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से जुड़ी आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोप में बेंगलुरु में एक महिला प्रभा ए बेलवांगला के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. इस पोस्ट में कथित तौर पर मुख्यमंत्री की खराब छवि को पेश करते हुए आपत्तिजनक पोस्ट डालने का आरोप है. सहायक पुलिस आयुक्त एस रवि ने कहा कि बीजेपी युवा मोर्चा के सदस्यों की शिकायत पर महिला के खिलाफ एक शिकायत दर्ज की गई है.उन्होंने कहा कि भारतीय दंड संहिता की मानहानि, धार्मिक आधार पर वैमनस्य बढ़ाने, शरारत करने से जुड़ी धाराओं के अलावा सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम, 2000 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

भारत-पाक को जोड़ते भगत सिंह, दोनों के हैं साझा हीरो

गौरतलब है कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में भी पुलिस ने योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक फोटो फेसबुक पर पोस्ट किए जाने के मामले में लंका स्थित प्रोफेसर कॉलोनी में छापेमारी कर छात्र नेता अब्दुल रज्जाक को गिरफ्तार किया था.रज्जाक के खिलाफ आईपीसी की धारा 499 व आईटी एक्ट 66 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. इस मामले को लेकर हिंदू युवा वाहिनी और बजरंग दल के कार्यकर्ता आक्रोश में थे और रज्जाक की गिरफ्तारी को लेकर कोतवाली पर बड़ी संख्या में जमे रहे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com