TREND: इस गर्मी में ऐसे बनें फैशनेबल और कूल-कूल

गर्मी के शुरू होते ही घर से बाहर निकलने को दिल ही नहीं करता. धूप से बचते बचाते हम बाहर निकल तो जाते हैं मगर ऐसे बढ़ती हुई गर्मी में फैशन की सोचने की फुर्सत कहां है. लेकिन इस मौसम में फैशन में सुपर हिट रहना इतना भी मुश्किल नहीं है.TREND: इस गर्मी में ऐसे बनें फैशनेबल और कूल-कूल

हम आपको बताएंगे इस चिलचिलाती गर्मी में कैसे रह सकते हैं फैशनेबल, इस सीजन क्या है इन? फैशन में नया क्या है, जो आपको गर्मी से भी बचाएगा और ट्रेंडी भी दिखाएगा, खासकर लड़कियों के लिए क्या है और कहां है? लड़के भी फैशन में पीछे क्यों रहें? आपको बताएंगे लड़के इस मौसम में कैसे बनें फैशनेबल.

बाजार में कई समर क्लेक्शन आ चुके है साथ ही समर वियर में इस बार जार्जट मैक्सी, कॉटन कुर्ता और शर्ट्स काफी इन हैं.  बात करें कलर्स और डिजाइन की तो पीच, लेमन, स्काई ब्लू और ग्रे कलर इस बार गर्मियों में सबसे ज्यादा पॉपुलर है. ऐथेनिक वियर में खास चिकनकारी क्लेक्शन बाजार में उतारी गई है जार्जेट पर चिकनकारी सूट सलवार और दुप्पटा आपको गर्मी से राहत के साथ साथ ट्रेंडी दिखने में भी मदद करेगा.

महंगे शैंपू नहीं संतरा बनाएगा बालों को चमकदार

इस समय डिजिटल प्रिंट्स के ढेरों ऑप्शंस बाजार में मौजूद है. कुर्ता में हल्के रंगों के साथ इस बार एक्सपेरीमेंट किया है. फैशन एक्सपर्ट का मानना है कि गर्मियों में आप भारी भरकम प्रिन्ट और डार्क कलर्स अवॉएड करें.

अगर आपका बजट थोड़ा कम है तो भी आप इन गर्मियों में स्टाइलिश दिख सकती हैं, स्ट्रीट मार्केट अफोर्डेबल रेंज में गर्मियों के कपड़ों की शॉपिंग का बेस्ट ऑप्शन है. यहां पर आपको टॉप्स, स्कर्ट्स, मैक्सी ड्रेसेज की ढेरों वेराएटी मिल जाएगी. वो भी आपके बजट में. गर्मियों से निपटने के लिए स्टोल्स की सबसे ज्यादा डिमांड होती है.

मेंस के लिए भी गर्मियों में कंफर्ट ही स्टाइल है इसलिए आप ऐसे कपड़े पहने जो आरामदायक हों. समर क्लोथ्स में लिनिन टेंसिल फैब्रिक प्रिफर कर सकते हैं. इस मौसम में स्ट्रैचेबल फैब्रिक से बने कपड़े भी खरीद सकते हैं जो फॉर्मल तो होंगे ही साथ ही वेंटिलेशन में भी मदद करेंगे. साथ ही इससे बॉडी ओडर भी नहीं आएगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com