TMC की ओर से लगातार शुभेंदु अधिकारी को निशाना बनाया जा रहा है : बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष

पश्चिम बंगाल में गुरुवार को दूसरे चरण का मतदान हो रहा है और 30 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. इसी दौरान नंदीग्राम में मतदान के बीच भाजपा के उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर हमला किया गया है. जानकारी के मुताबिक, शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर पथराव किया गया है.

इस हमले में शुभेंदु अधिकारी की गाड़ी को नुकसान नहीं हुआ है लेकिन उनके काफिले में मौजूद कुछ अन्य गाड़ियों को नुकसान हुआ है.

बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी ने आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल में जंगलराज चल रहा है, टीएमसी यहां पर बांग्लादेश के नारे के साथ जीत दर्ज करना चाहती है और एक समुदाय के हवाले से जीतना चाह रही है.

आपको बता दें कि शुभेंदु अधिकारी का मुकाबला नंदीग्राम में ममता बनर्जी के साथ है. यही कारण है कि यहां पर कांटे की टक्कर चल रही है. गुरुवार सुबह से ही नंदीग्राम के अलग-अलग इलाकों में तनाव की खबरें आ रही हैं

शुभेंदु अधिकारी के अलावा पश्चिम बंगाल के केशपुर में भाजपा के उम्मीदवार प्रीतीश रंजन के काफिले पर हमला किया गया है. जानकारी के मुताबिक, बीजेपी उम्मीदवार की गाड़ियों पर पत्थरबाजी की गई है. बता दें कि केशपुर में बीते दिन टीएमसी कार्यकर्ता की हत्या हुई है, ऐसे में मतदान के दिन यहां से लगातार तनाव की खबरें आ रही हैं.

शुभेंदु अधिकारी के काफिले पर हुए हमले को लेकर बंगाल भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष दिलीप घोष का कहना है कि टीएमसी की ओर से लगातार शुभेंदु अधिकारी को निशाना बनाया जा रहा है, लेकिन पार्टी उनके साथ खड़ी है.

दिलीप घोष ने कहा कि टीएमसी चुनाव में लगातार बांग्लादेश का नारा लगा रही है, पहले वो बांग्लादेश के स्टार्स को प्रचार के लिए लाई और अब उसके नारों का इस्तेमाल कर रही है.

बंगाल बीजेपी के अध्यक्ष ने कहा कि नंदीग्राम की जनता शुभेंदु अधिकारी के साथ है, यहां पर टीएमसी सिर्फ 30 फीसदी वोटर के साथ अपनी जीत पक्की करने में जुटी हुई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com