मिशन रोजगार के तहत तीन लाख युवाओं को देगी नौकरियां: योगी सरकार

मिशन रोजगार के तहत तीन लाख युवाओं को देगी नौकरियां: योगी सरकार

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरूवार को अपने आवास पर आयोजित एक कार्यक्रम में सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग के नवचयनित जूनियर इंजीनियरों को नियुक्ति एवं पद स्थापना पत्र वितरित करेंगे

सरकारी प्रवक्ता ने बुधवार को बताया कि राज्य सरकार प्रदेश के युवाओं को बड़े पैमाने पर सरकारी नौकरियां उपलब्ध करा रही है. वर्तमान प्रदेश सरकार ने अब तक तीन लाख से अधिक युवाओं को नौकरियां दी गयी हैं. सभी भर्तियां निष्पक्ष और पारदर्शी तरीके से की गयी हैं. आने वाले समय में मिशन रोजगार के तहत तीन लाख और युवाओं को नौकरियां देने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है.

प्रवक्ता ने बताया कि विगत माह परिषदीय प्राथमिक विद्यालयों में चयनित 31,277 सहायक अध्यापकों को नियुक्ति पत्र वितरित किये गये थे. इसके अलावा, राजकीय माध्यमिक विद्यालयों के लिए चयनित 3,317 सहायक अध्यापकों को भी नियुक्ति पत्र दिये गये थे.

उन्होने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरूवार को अपने आवास पर आयोजित एक कार्यक्रम में सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग के नवचयनित जूनियर इंजीनियरों को नियुक्ति एवं पद स्थापना पत्र वितरित करेंगे. इस अवसर पर वे वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम से विभिन्न जनपदों में मौजूद सफल अभ्यर्थियों से संवाद भी करेंगे.

बता से कि उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा सम्मिलित जूनियर इंजीनियर (सिविल) परीक्षा के माध्यम से सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग के लिए 1,438 अभ्यर्थियों का चयन किया गया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com