Tecno Pova 6 Pro की Rusk Media Playground के सीजन 3 के साथ हो रही एंट्री

टेक्नो अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक नया फोन लाने जा रहा है। कंपनी POVA 6 Pro को भारत में लॉन्च करने जा रही है। मालूम हो इस फोन को Mobile World Congress 2024 में पहले ही लॉन्च कर चुकी है। नए अपडेट के मुताबिक नया फोन Rusk Media के साथ पार्टनरशिप के साथ लाया जा रहा है। फोन भारत में इसी महीने लॉन्च होगा।

टेक्नो ने अपने ग्राहकों के लिए POVA 6 Pro को लेकर एक नया एलान किया है। कंपनी ने लेटेस्ट अपडेट जारी करते हुए कहा है कि फोन को Rusk Media Playground के सीजन 3 के साथ ही शोकेस किया जाएगा।

दरअसल, कंपनी इस फोन को Mobile World Congress 2024 में पहले ही ग्लोबली लॉन्च कर चुकी है।

Better.Faster.Stronger’ टैगलाइन के साथ आ रहा फोन
अब कंपनी Rusk Media के साथ पार्टनरशिप कर ‘Better.Faster.Stronger’ टैगलाइन के साथ फोन लेकर आ रही है। टेक्नो का नया फोन गेमिंग के शौकीनों के लिए एक बेहद खास डिवाइस होने वाला है।

कंपनी ने वादा किया है कि यूजर्स के गेमिंग एक्सपीरियंस को बेहतर बनाया जाएगा। इसके लिए कंपनी नए डिवाइस को लेकर इनोवेटिव टेक्नोलॉजी और एंटरटेनमेंट पर खास ध्यान देगी।

दरअसल, टेक्नो Rusk Media Playground के सीजन 3 के साथ फोन को लेकर यूजर का गेमिंग एक्सपीरियंस बेहतर बनाना चाहता है।

Rusk Media Playground का सीजन 3 होगा मजेदार
Rusk Media Playground के सीजन 3 की बात कर रहें तो यह पिछले सीजन के मुकाबले ज्यादा मनोरंजक और चुनौतियों भरा होगा, जो यूजर को एक नया एक्सपीरिसं देगा।

यह शो अमेजन मिनीटीवी पर लाइव ब्रॉडकास्ट किया जा रहा है। इस शो में 4 जाने-माने मेंटर्स के मार्गदर्शन में प्लेग्राउंड आर्केड में 16 माइक्रो-इंफ्लूएंसर शामिल होंगे। ये इंफ्लूएंसर 30 दिनों के लिए शामिल होंगे।

कैरी मिनाती, एल्विश यादव, टेक्नोगेमरज और मॉर्टल ने मिलकर इस इवेंट में दर्शकों का उत्साह बढ़ाया है। गेमिंग शो को बेहतर बनाने के लिए दर्शक अमेजन मिनीटीवी पर अपने पसंदीदा प्रतियोगियों के लिए वोट कर सकते हैं।

Techno POVA 6 Pro कब होगा लॉन्च

Techno POVA 6 Pro की लॉन्च डेट को लेकर दी गई जानकारी के मुताबिक फोन 29 मार्च को अमेजन मिनीटीवी पर प्लेग्राउंड सीजन 3 की शुरुआत के साथ ही लॉन्च होगा।

POVA 6 Pro फोन को कंपनी MediaTek Dimensity 6080 प्रोसेसर के साथ आता है।

  • Techno POVA 6 Pro की खूबियों की बात करें तो यह फोन 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले, 120hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।
  • टेक्नो फोन 8GB/12GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ आता है।
  • POVA 6 Pro फोन 108MP प्राइमरी, 2MP डेप्थ और एआई कैमरा के साथ लाया जा रहा है। फ्रंट में 32MP सेल्फी शूटर दिया जा रहा है।
  • टेक्नो का नया फोन 6,000 mAh बैटरी और 70W वायर्ड और 10W रिवर्स चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com