Friday , 3 December 2021

Sunday राशिफल में : आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन?

रविवार (10 जुलाई 2016) के राशिफल में जानिए, आपके सितारों क्या फल देंगे…

Sunday राशिफल में : आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन?मेष 

दूसरों के बहकावे में आप बहुत जल्दी आ जाते हैं। व्यापार में बुद्धि और तर्क से आपके कार्यमें सफलता मिलेगी। समाज में प्रतिष्ठित लोगों से मेलजोल बढ़ेगा। वाहन चलाते समय सावधानी रखें।

वृष 

परिजनों के साथ मनोरंजन होगा। संतान से संबंधित कार्यों में सफलता से हर्ष होगा। सुखद समय का आभास होगा। योग्य व्यक्ति के संपर्क से विचारों में सकारात्मकता बढ़ेगी।

मिथुन 

झूठ बोलने के कारण आज किसी मुसीबत में आ सकते हैं। अपनों का सहयोग मिलने से काम पूरे होंगे। व्यापार में इच्छित लाभ मिलेगा। क्रोध न करें। व्यापार-व्यवसाय अच्छा चलेगा। सकारात्मक सोच रखें।

कर्क

आज के दिन किसी अजनबी से परिचय होगा। वैवाहिक चर्चा सार्थक होगी। निर्माण कार्य में विलंब के योग हैं। आर्थिक हानि हो सकती है, सतर्कता से काम करें। पारिवारिक जीवन तनावपूर्ण रह सकता है।

सिंह

आपके फैसले से कई लोग नाराज होंगे। सम्मान प्राप्त करने के योग बनेंगे। पिता से आर्थिक सहयोग मिल सकेगा। सरकारी मसले पक्ष में सुलझेंगे। अकारण विवादों से दूर रहने की जरूरत है।

कन्या 

छोटी मानसिकता के लोग आपकी उन्नति से अप्रसन्न रहेंगे। आजीविका में बुद्धि के लिए प्रयत्न जरूर करें। दूसरे के कार्यों में हस्तक्षेप करने से बचें। दांपत्य जीवन सुखद रहेगा। विलासिता के प्रति रुझान बढ़ेगा।

तुला 

व्यापारिक कार्य का विस्तार होगा। पारिवारिक जिम्मेदारी बढऩे से व्यस्तता बढऩा तय है। व्यापारिक कार्य में नवीनता के भी योग हैं। स्वास्थ्य खराब हो सकता है। वाहन सुख सम्भव है।

वृश्चिक 

सकारात्मक विचारधारा रखें। संतान के किए कार्यों से समाज में सम्मान बढ़ेगा। मन में उत्साहपूर्ण विचारों के कारण समय सुखद व्यतीत होगा। व्यापार में वांछित उन्नति होगी। प्रेम-प्रसंग में न उलझें।

धनु 

मकान और दुकान से संबंधित कार्य बनेंगे। अनायास धनलाभ के योग बन रहे हैं। नए व्यवसाय से जुडऩे का योग बनेगा। आर्थिक निवेश से इच्छित लाभ होगा।

मकर 

एक के बाद एक व्यापारिक योजनाओं को लागू करेंगे। पिता से संबंध मजबूत होंगे। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। धर्म के कार्योंमें मन लगेगा। नौकरी में बदलाव चाह रहे हैं।

कुंभ 

आत्मविश्वास की कमी के कारण आप लोगों से पीछे हैं। वाहन सुख मिलेगा। व्यावसायिक नई योजनाओं का शुभ फल मिलेगा। कार्यक्षमता में वृद्धि सम्भव है। नए संबंधों के प्रति ज्यादा संवेदनशील रहेंगे।

मीन 

अपने जीवन में परिवर्तन लाना जरूरी है। समय पर संभल जाएं। अपनों पर व्यर्थ संदेह न करें। कारोबार में अपने प्रयासों से उन्नति पथ प्रशस्त करेंगे। इष्ट कृपा से कठिन कार्य भी आसानी से पूरे होंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com