OMG: सोशल मीडिया पर भी है सेक्स डॉल को लेकर तहलका, जानिए आखिर क्यों...

OMG: सोशल मीडिया पर भी है सेक्स डॉल को लेकर तहलका, जानिए आखिर क्यों…

ये सोशल मीडिया का जमाना है. जहाँ हर कोई अपने मन की बात बड़े ही बेबाक तरीके से कहता है. पिछले कुछ सालो में सोशल मीडिया का चलन काफी बढ़ा है. जहाँ लोग अपने जीवन से जुड़े हर लम्हे को शेयर करते हुए नज़र आते है. इसके लिए लोग अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स का इस्तेमाल करते है.OMG: सोशल मीडिया पर भी है सेक्स डॉल को लेकर तहलका, जानिए आखिर क्यों...‘रंगीन’ पुलिसवाले की करतूत, 3-3 पत्नियां, दो प्रेग्नेंट, दो और से चल रहा अफेयर

सोशल मीडिया पर कई लोगो और संसथान से जुड़े एकाउंट्स मिल जायेंगे. इनमे कुछ फेक एकाउंट्स भी शामिल है. आपको शायद पता होगा इन दिनों सेक्स डॉल्स का चलन भी काफी ज्यादा बढ़ गया है. भारत में भले ही ये इतनी पॉपुलर ना हो, लेकिन विदेशो में इन सेक्स डॉल्स की खासी डिमांड है. जो की तेज़ी से बढ़ रही है. 

कई जगह तो लोगो ने इन सेक्स डॉल्स को अपना लाइफ पार्टनर तक बना लिया है. आपको बता दे की इन सेक्स डॉल्स का इस्तेमाल सेक्स प्लेज़र के लिए किया जाता है. कई लोग इन सेक्स डॉल्स से भावनात्मक जुड़ाव बना लेते है. इसी जुड़ाव के चलते कई सेक्स डॉल्स के मालिकों ने सोशल मीडिया पर इन सेक्स डॉल्स के एकाउंट्स भी बना दिए है.

जिस पर इन सेक्स डॉल्स से जुडी तस्वीरें नियमित रूप से शेयर की जाती है. सोशल मीडिया पर मौजूद इन सेक्स डॉल्स के एकाउंट्स पर इन सेक्स डॉल्स की कई तस्वीरें मौजूद है. जिनसे इन सेक्स डॉल्स की लक्ज़री का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. ये सेक्स डॉल्स तस्वीरों में Ipad लिए तो कही हाथ में सिगार थामे नज़र आ रही है. ट्विटर पर Erena Ichinose नाम की एक सेक्स डॉल के 242 Followers है. जो हम में से कई लोगो से ज्यादा है.

आईये अब आपको बताते है आखिर क्यों और किस तरह से इन सेक्स डॉल्स का निर्माण किया जाता है?

अमूमन इन सेक्स डॉल्स को उन लोगो के लिए बनाया जाता है. जो अपने जीवन में अकेले है और सेक्स का मज़ा लेना चाहते है. इन सेक्स डॉल्स को अमेरिका स्थित एक फैक्ट्री में बनाया जाता है. यहाँ पहले तो इन सेक्स डॉल्स के डमी को तैयार किया जाता है. उसके बाद उसे खूबसूरती से फिनिश कर एक असली सुन्दर लड़की की तरह लुक दिया जाता है. वैसे आपको बता दे की लोग काफी पहले अपनी सेक्स इच्छाओ को पूरा करने के लिए सेक्स टॉयज का इस्तेमाल करते आ रहे है. लेकिन पिछले कुछ समय में इन सेक्स डॉल्स ने सेक्स तोय के मार्किट पर अपना कब्ज़ा जमा लिया है.

आने वाले समय में सेक्स डॉल्स और रोबोट होंगे लोगो के सेक्स पार्टनर-

कई सेक्स एक्सपर्ट्स के अनुसार, अब वो समय ज्यादा दूर नहीं है जब लोग इंसानो को अपने सेक्स पार्टनर बनाने से पीछे हट जायेंगे. पुरुष जहाँ अपनाई सेक्स पार्टनर के तौर पर सेक्स डॉल्स को तवज्जो देंगे. वही महिलाए पुरुषो के स्थान पर रोबोट्स के साथ सेक्स सम्बन्ध बनाने में दिलचस्पी दिखाएंगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com