Monday , 30 January 2023

SecondWife.com और Polygamy.com नाम से मुसलमानों के लिए बनाई डेटिंग की वेबसाइट

Loading...

l_muslim-women-1466488277एजेंसी/ अब मुसलमानों के लिए दो ऐसी वेबसाइट्स बनाई गई हैं जो उनकी दूसरी शादी और डेटिंग के लिए मददगार साबित होंगी। 33 वर्षीय आज़ाद चायवाला ने SecondWife.com और Polygamy.com नाम की इन वेबसाइट का निर्माण किया है। 

आज़ाद का कहना है कि ये दोनों वेबसाइट इस्‍लामिक मान्‍यताओं को ध्यान में रखकर तैयार की गई हैं। उन्होंने दावा किया है कि ये वेबसाइट्स इस्‍लामिक परंपराओं तथा फैशन वैल्‍यूज़ को बढ़ावा भी देती हैं। 

सेकेंड वाइफ डॉट कॉम वेबसाइट उन पुरुषों को ध्‍यान में रखकर बनाई गई है, जिन्‍होंने अपनी बीवी को तलाक दे दिया है। वहीं पॉलिगैमी डॉट कॉम वेबसाइट डेटिंग के लिए बनाई गई है। आपको बता दें कि ब्रिटेन में SecondWife.com पर 35,000 से ज्‍यादा लोगों ने साइन अप किया है। 

Loading...

गौरतलब है कि ब्रिटेन में बिगैमी गैरकानूनी है और ऐसा करने वाले को सात साल सज़ा का प्रावधान है। आज़ाद चायवाला की मानें तो उनकी इन वेबसाइट्स से इस्‍लाम का निरादर न हो, इसलिए उन्‍होंने कई नियम बनाए हैं, जिनका पालन इसके मेंबर्स को करना पड़ता है। 

यूजर्स केवल अपनी शालीन तस्‍वीरें ही लगा सकते हैं। वहीं महिलाएं अपनी ऐसी कोई तस्‍वीर नहीं पोस्‍ट कर सकती हैं, जिसमें उनका क्‍लीवेज दिखता हो।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com