आस्कर अवार्ड के लिए नामित हुई सयानी गुप्ता, जानें आखिर कौन हैं सयानी गुप्ता

आस्कर अवार्ड के लिए नामित हुई सयानी गुप्ता, जानें आखिर कौन हैं सयानी गुप्ता

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता, हुसैन दलाला और ऋषभ कपूर स्टारर ‘शेमलेस’ को भारत की ओर से 93वें ऑस्कर अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया है. ‘शेमलेस’ 15 मिनट की एक ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म में ऑस्कर रेस में शामिल होने के लिए विद्या बालन स्टारर ‘नटखट’ को हराया है.

एक्ट्रेस सयानी गुप्ता स्टारर ‘शेमलेस’ को भारत की तरफ से लाइव एक्शन शॉर्ट फिल्म केटेगरी में 93वें ऑस्कर अवार्ड के लिए एंट्री मिली है. 93वें ऑस्कर अवार्ड सेरेमनी अगले होगी. ‘शेमलेस’ 15 मिनट की एक ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर फिल्म है. इस फिल्म ने ऑस्कर रेस में शामिल होने के लिए विद्या बालन स्टारर ‘नटखट’ को हराया है.

‘शेमलेस’ में सयानी गुप्ता के साथ एक्टर हुसैन दलाल और ऋषभ कपूर लीड रोल में हैं. इसकी कहानी कीथ गोम्स ने लिखी है. कीथ गोम्स ने इस डायरेक्ट भी किया है. ‘शेमलेस’ की कहानी एक टेक्नोलॉजी की वजह से मानव आत्मा के खोने का विषय उठाती है. इसके साथ ही इसमें प्रवासी वर्ग के प्रति हकदारी, मानवता और सहानुभूति के मुद्दों पर प्रासंगिक प्रश्न उठाने का प्रयास करती है.

सयानी गुप्ता ने शेयर किया अनुभव-

फिल्म के बारे में सयानी गुप्ता ने कहा,”शेमलेस’ पर मेरा एक्सपीरिएंस काफी शानदार रहा और अब हम इसे ऑस्कर के लिए भेज रहे हैं, यह बहुत ही अच्छा! कीथ एक डायरेक्टर के रूप में अद्भुत हैं और अपने कलाकारों और क्रू के साथ बहुत सॉफ्ट रवैया रखते हैं. हुसैन, निश्चित रूप से एक अच्छे दोस्त हैं. जब हमारे पास कामचलाऊ सिस्टम आदि की बात आती, तो बेहतरी के लिए हमारे पास एक साइलेंट कम्यूनिकेशन और अंडरस्टेंडिंग होती.”

ऐसे बने ऑस्कर लिए पात्र-

एक्टर हुसैन दलाल ने कहा,”कीथ ने जिस तरह से दिखाना चाहते थे, उन्होंने बेहद खास तरीके से इस अनोखी कहानी को बताया. ये कहानी समाज में छिपे हुए सत्य को बताती है. हम इस प्रक्रिया के प्रति ईमानदार रहे, इसे बनाने में मजा आया. और अब हम यहां हैं, ऑस्कर के लिए पात्र.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com