Savita Bhabhi ने “बार-बार देखो” पर चलवाईं सेंसर बोर्ड की कैंची

9 सितम्बर को धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘बार-बार देखो’ आ रही है और हर फिल्म की तरह इसे भी सेंसर बोर्ड की आग से तप कर निकलना पड़ा। लेकिन, फिल्म में कुछ ऐसे दृश्य भी थें, जिनपर बोर्ड ने आपत्ति जताते हुए इन्हें काटने की बात रखी। Savita Bhabhi ने फिल्म “बार-बार देखो” पर चलवाईं सेंसर बोर्ड की कैंची

करण जौहर की इस फिल्म के मुख्य किरदारों में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कैटरीना कैफ हैं। आपत्तिजनक सीन में एक महिला को ब्रा पहनतें हुए दिखाया गया और यह दृश्य सेंसर बोर्ड को नागवांर गुजरा और इसपर अपनी कैंची चला दी। फिल्म की निर्देशक नित्य मेहरा ने फिल्म के यूए सर्टिफिकेशन मिलने पर अपना गुस्सा अपने ट्वीट के माध्यम से जताया। उन्होंने लिखा, करण की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक डीडीएलजे में भी ब्रा का एक सीन था जब वहां इस सीन से कोई आपत्ति नहीं थी, तो यहां क्यों?

Bhabhi ने “बार-बार देखो” फिल्म पर चलवाईं सेंसर बोर्ड की कैंचीकॉमिक पोर्न स्टार “Savita Bhabhi” का भी जिक्र हुआ

फिल्म में कॉमिक पोर्न स्टार “Savita Bhabhi” का भी जिक्र हुआ है, जो सेंसर बोर्ड को रास नहीं आ रहा और इसपर भी उन्होंने अपने सुझाव दिए। इस बार पर मशहूर निर्देशक फराह खान के पति सिरीश कुंदेर ने सेंसर बोर्ड के विरोध में अपने ट्वीट के कहा कि, यदि सविता भाभी जैसे काल्पनिक पात्रों का नाम लेना गलत है तो फिर वंडरवुमन और कैटवुमन का नाम लेना भी गलत ही होना चाहिए।

Kudos to Censor Board for protecting dignity of fictional character ‘Savita Bhabhi’. Hope it’s the same for Wonder Woman & Catwoman as well.

Savita Bhabhi एक कॉमिक पोर्न स्टार है

इस खबर के बाद सोशल मिडीया पर Savita Bhabhi को जाम कर सर्च किया गया,Savita Bhabhi एक कॉमिक पोर्न स्टार है और एक काल्पनिक पात्र है, लेकिन सेंसर बोर्ड की समझ से यह नाम बहुत बड़ा मुद्दा बन गया है। सेंसर बोर्ड ने इससे पहले उड़ता पंजाब पर भी जाबकार्ड कैंचियां चलाई लेकिन इनकी इस हरकत से फिल्म और भी ज्यादा प्रचलित हो गयी।

 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com