Samsung ने पेश किया सुपर Android 10 गोल्डन COIN ऑफर

Samsung के दो स्मार्टफोन्स में Android 10 का अपडेट दिया जा रहा है. हाल ही में कंपनी ने अपने दोनों फ्लैगशिप Galaxy S10 और Galaxy Note 10 के लिए Android 10 का अपडेट जारी किया है.

अब पुराने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स Galaxy S9 और Galaxy S9 Plus के लिए कंपनी ने Android 10 का अपडेट जारी कर दिया है. गौरतलब है कि सैमसंग का लेटेस्ट कस्टम ओएस OneUI 2.0 है जो Android 10 बेस्ड है.

इस अपडेट के साथ Galaxy S9 और Galaxy S9 Plus में जनवरी का सिक्योरिटी पैच भी दिया जा रहा है. इस अपडेट के साथ इन स्मार्टफोन्स में कुछ नए फीचर्स जुड़ेंगे और डिजाइन में भी बदलाव देखने को मिलेगा.

अगर आपके पास भी Galaxy S9 या Galaxy S9 Plus है तो आप इसे अपडेट कर सकते हैं. आपके लिए अपडेट तैयार होने पर आपको नोटिफिकेशन भेजा जाएगा. अगर नोटिफिकेशन नहीं मिला है तो आप इसे मैनुअली अपडेट कर सकते हैं.

अपने स्मार्टफोन की सेटिंग्स में जाकर Software Update पर टैप करें. यहां Check for update क्लिक करके नए अपडेट को डाउनलोड कर लें. ये अपडेट 2GB का है, इसलिए आपके स्मार्टफोन स्पेस होना चाहिए.

स्मार्टफोन को वाईफाई से कनेक्ट कर लें और बैटरी भी चार्ज रखें. कई बार अपडेट प्रोसेस में डेटा लॉस होता है इसलिए पर्सनल फाइल्स का बैकअप अपने कंप्यूटर या एक्सटर्नल हार्ड ड्राइव में लें.

नए एंड्रॉयड वर्जन के साथ Galaxy S9, S9 Plus स्मार्टफोन्स में डार्क मोड के साथ कई इंप्रूव्ड फीचर्स मिलेंगे. डिजिटल वेलबींग भी एक खास फीचर है. इसके अलावा जेस्चर सपोर्ट सहित कई नए फीचर्स दिए गए हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com