अभी-अभी: अब सपा के पीछे हाथ धोकर पड़ी योगी पुलिश, लीडर के घर पर 10 गाड़ियों के साथ पुलिस का छापा

SAMAJWADI PARTY के नेता राम रतन के आवास पर पुलिस ने देर रात जमकर नंगा नाच खेला। कोतवाली जयसिंहपुर सुल्तानपुर के एसओ करीब 10 गाड़ियों में POLICE FORCE को लेकर आए और देर रात घर में महिलाओं और बच्चों के साथ मार पीट की। स्थानीय लोगों के मुताबिक,सपा नेताओं पर पुलिस का तांडव बढ़ता जा रहा है। फिरोजाबाद के बाद अब SULTANPUR में पूर्व मंत्री RAM RATAN YADAV के घर पर भी पुलिस फर्जी मामलों में फंसाने का रास्ता खोज रही है।अभी-अभी: अब सपा के पीछे हाथ धोकर पड़ी योगी पुलिश, लीडर के घर पर 10 गाड़ियों के साथ पुलिस का छापा

बताते हैं कि पूर्व मंत्री राम रतन यादव के निवास स्थान बगिया चौराहा पर पुलिस ने धावा बोला था। जब सभी लोग सो रहे थे 10 सितंबर को तो देर रात 11 बजे के करीब कोतवाली थाना जयसिंहपुर सुल्तानपुर के पुलिस लगभग 10 गाड़ियों में फोर्स के साथ चुपचाप बिना सायरन बजाते हुए आए।

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: अब बड़ी लड़ाई लड़नी है सामाजिक न्याय के लिए संगठित होकर लड़ना होगाः मनोज यादव

ये POLICE घर में घुस गए और घर के लोगों के साथ दुर्व्यवहार एवं घर में तांडव करने लगे। घर की महिलाओं के साथ महिला पुलिसकर्मियों ने दुर्व्यवहार किया। घर के सामानों को पुलिस ने तोड़ा-फोड़ा और उनकी गाड़ियों को बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त कर दिया।

यह भी बताया जा रहा है कि घर के कीमती सामान 12 MOBILE, लाइसेंसी 1 राइफल,1 बंदूर, 1 रिवाल्वर, LCD, 2 सोने की चेन,1 अंगूठी और 48 हजार 970 रुपए कैस लूटकर ले गए।

ये भी पढ़े: विश्व के इस मंदिर में हैं बोलने वाली मूर्तियां, आपस में करती हैं बातें, जानिए क्या है सच

पूर्व मंत्री के पोते अंकित को पुलिस ने थाना ले जाकर बुरी तरीके से पीटा। अंकित की हालत गंभीर बताई जा रही है, परिवारवालों के मुताबिक अभी भी वह पुलिस की गिरफ्त में हैं। पहली बार ऐसा हो रहा है कि जब पुलिस खुलेआम लूटपाट और तांडव मचाने का काम कर रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com