RSS वाले मुझे गोली मार देना चाहते: असदुद्दीन ओवैसी

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष और हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) उनकी हत्या कराना चाहता है. ओवैसी ने कहा कि वे (आरएसएस) हमारी हत्या कराना चाहते हैं. लेकिन मैं डरता नहीं हूं. मैं शहीद होने के लिए तैयार हूं. मैं शहर में अकेले घूमता हूं. आओ और मुझे गोली मारो. मैं तारीख बताता हूं, आओ और मुझे मारो.

ओवैसी ने यह बात उस दौरान कही है जब निजामाबाद से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद धरमपुरी अरविंद ने AIMIM के अध्यक्ष के खिलाफ विवादित टिप्पणी की है. धरमपुरी अरविंद ने धमकी भरे लहजे में कहा था, ‘मैं तुमको (असदुद्दीन ओवैसी) चेतावनी देता हूं कि मैं क्रेन से उलटा लटकाकर तुम्हारी दाढ़ी काटूंगा. इसके बाद मैं तुम्हारी दाढ़ी को तेलंगाना के मुख्यमंत्री को लगाकर उसका प्रमोशन करूंगा.’

निजामाबाद से बीजेपी सांसद धरमपुरी अरविंद ने पहले भी हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ विवादित बयान दिया था. इससे पहले पिछले महीने बीजेपी सांसद धरमपुरी अरविंद ने नागरिकता संशोधन कानून का विरोध करने पर असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा था.

उन्होंने कहा था, ‘असदुद्दीन ओवैसी नागरिकता संशोधन कानून को असंवैधानिक और सांप्रदायिक बताकर इसका विरोध कर रहे हैं. मैं पूछता हूं कि क्या ओवैसी पाकिस्तान और बांग्लादेश से चुनाव लड़ना चाहते हैं?’ धरमपुरी अरविंद ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी लगातार देश को बांटने वाले बयान दे रहे हैं.

बता दें कि हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी लगातार नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कर रहे हैं. उन्होंने संसद में नागरिकता संशोधन कानून का मसौदा भी फाड़ डाला था. असदुद्दीन ओवैसी का आरोप है कि नागरिकता संशोधन कानून मुसमानों के खिलाफ है. उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून को असंवैधानिक बताते हुए इसको सुप्रीम कोर्ट में भी चुनौती दी है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com