Redmi K20 पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ होगा लॉन्च,

Redmi कंपनी अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Redmi K20 पर काम कर रही है। हालांकि, इसकी लॉन्च तारीख की जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है। लेकिन फोन का नया टीजर जरूर जारी किया है। इस टीजर में फोन के एक अहम फीचर की जानकारी मिली है। इस टीजर के मुताबिक, Redmi K20 पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ पेश किया जाएगा। इसमें मोटराइज्ड सेल्फी कैमरा दिया जाएगा।

Redmi K20 का टीजर: इस लीक्ड इमेज के अनुसार एक डेमोन किंग फोन फ्रेम के टॉप पर दिखाई दे रहा है। इस पोस्ट को Redmi के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने अपनी टाइमलाइन पर पोस्ट भी किया है। इस पोस्ट में यह भी बताया गया है कि पॉप-अप सेल्फी कैमरा होने के बावजूद भी यह फोन दूसरे फोन्स से हल्का है। ऐसा इसलिए क्योंकि इस फोन में इंजीनियर्स ने अलग ऑप्टीमाइजेशन दिया गया है। इस फोन का 3,00,000 से ज्यादा बार ड्यूरेबिलिटी टेस्ट किया गया है। ऐसे में अगर आप दिन में 100 सेल्फी लेते हैं तो यह कैमरा 8 साल तक चल सकता है।

Redmi K20 के अन्य फीचर्स: यह फोन स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस हो सकता है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिए जाने की उम्मीद है। साथ ही फोन में OLED डिस्प्ले समेत इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। खबरों के मुताबिक, यह फोन सबसे पहले चीन में लॉन्च किया जाएगा। इसके बाद ही भारत में यह दस्तक देगा।

इससे पहले Lu Weibing ने Redmi के आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन के बारे में कन्फर्म किया था। Redmi के अपकमिंग फ्लैगशिप स्मार्टफोन का नाम Redmi K20 होगा। यह भी बताया गया की इसमें K का मतलब Killer होगा। इसके अलावा यह भी बताया गया की Redmi K सीरीज परफॉरमेंस पर आधारित फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स पर फोकस करेगा। इस खबर की ज्यादा जानकारी के लिए क्लिक करें यहां

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com