Redmi ने भारत में पेश किया LUMBER जैक EVERY THING ऑफर

Redmi जल्द ही वियरेबल सेगमेंट में भी उतर सकता है. शाओमी के इस  सब-ब्रांड को पिछले साल ही एक स्वतंत्र ब्रांड बनाया गया था. एक स्वतंत्र ब्रांड के तौर पर Redmi ने अपने घरेलू बाजार में स्मार्टफोन्स के साथ-साथ स्मार्ट टीवी मॉडलों को भी उतारा है.

अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी एक फिटनेस ट्रैकर के साथ वियरेबल सेगमेंट में भी कदम रखने जा रही है. रेडमी के अपकमिंग फिटनेस ट्रैकर को चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर देखा गया है.

पिछले साल नवंबर में रेडमी के जनरल मैनेजर Lu Weibing ने स्मार्टवॉच लॉन्च करने के कंपनी के प्लान में बारे में बताया था. हालांकि अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी सबसे पहले फिटनेस ट्रैकर लॉन्च करेगी.

वीबो पर चीनी टिप्स्टर @Digital Chat Station ने इस डिवाइस की जानकारियां लीक की है. टिप्स्टर का दावा है कि उन्हें ये फीचर्स और डिजाइन मी फिट ऐप में मिले हैं. डिवाइस के इमेज से समझा जा सकता है कि ये फिटनेस ट्रैकर ब्लैक कलर में आएगा और इसमें मोटे बेजल्स के साथ एक छोटा डिस्प्ले मिलेगा.

इस फिटनेस ट्रैकर में स्क्रीन के नीचे फिजिटल बटन को भी देखा गया है. ऐप से ये जानकारी भी मिली है कि फिटनेस ट्रैकर में वॉच फेस चेंज करने का ऑप्शन भी मिलेगा.

साथ ही इसमें कुछ और फीचर्स जैसे अलार्म फंक्शन, हार्ट रेट सेंसर और NFC के साथ पेमेंट के लिए सपोर्ट भी मिलेगा. इसमें म्यूजिक प्लेबैक कंट्रोल करने का भी ऑप्शन दिया जाएगा.

डिजाइन की बात करें तो ये फर्स्ट जनरेशन Mi बैंड फिटनेस ट्रैकर से इंस्पायर्ड लग रहा है. कयास लगाए जा रहे हैं कि इसकी कीमत Mi बैंड सीरीज से भी कम होगी.

फिलहाल कंपनी की तरफ से इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है. इस वियरेबल डिवाइस को ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स से सर्टिफिकेशन भी प्राप्त हुआ है. ऐसे में इसकी लॉन्चिंग जल्द हो सकती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com