Realme 11 Pro 5G सिरीज़ जल्द होगी भारतीय यूजर्स के लिए लॉन्च..

रियलमी ने 10 मई को Realme 11 Pro 5G Series में दो नए फोन चीन में लॉन्च किए थे। अब इन फोन को भारतीय यूजर्स के लिए भी लाया जा रहा है।

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी रियलमी अपने भारतीय यूजर्स के लिए बहुत जल्द एक नई सीरीज को लॉन्च करने जा रही है। दरअसल Realme 11 Pro 5G Series को हाल ही में चीन में लॉन्च किया गया था। वहीं भारतीय यूजर्स के लिए भी एक नया अपडेट सामने आ रहा है। रियलमी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए नई सीरीज को लेकर लेटेस्ट अपडेट जारी किया है।

कंपनी ने दिया नया अपडेट

Realme 11 Pro 5G Series में कंपनी ने दो नए स्मार्टफोन Realme 11 Pro और Realme 11 Pro+ पेश किए थे। कंपनी ने नई सीरीज की लॉन्चिंग टाइमलाइन की जानकारी साझा की है।

कंपनी ने कहा है कि Realme 11 Pro 5G series को भारत में जून में पेश किया जाएगा।

Realme 11 Pro 5G Series की खूबियां

Realme 11 Pro 5G Series की बात करें तो दोनों ही डिवाइस को MediaTek Dimensity 7050 SoC चिपसेट के साथ लाया गया था। Realme 11 Pro और Realme 11 Pro+ 10 मई को चीन में लॉन्च हुए थे। दोनों ही स्मार्टफोन को कंपनी ने 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ पेश किया था।

डिवाइस को डुअल कैमरा यूनिट और ट्रिपल कैमरा यूनिट के साथ लाया गया था। Realme 11 Pro+ में यूजर को 200 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है, जबकि Realme 11 Pro में 100 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है। सेल्फी क्लिक करने के लिए Realme 11 Pro में 16 मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है। वहीं Realme 11 Pro+ में सेल्फी क्लिक करने के लिए 32 मेगापिक्सल कैमरा मिलता है।

बता दें रियल मी की अपकमिंग सीरीज में लाए जाने वाले डिवाइस की खूबियों और कीमत को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी भारत के लिए चीन वाले वेरिएंट को ही पेश कर सकती है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com