Realme अपने AIoT स्मार्ट फिटनेस बैंड को 5 मार्च को लॉन्च करेगी

Realme Band को भारत में 5 मार्च को लॉन्च किया जा रहा है. रियलमी इंडिया सीईओ माधव सेठ ने जानकारी दी है कि रियलमी बैंड को ऑफिशियल लॉन्च के बाद ‘हेट-टू-वेट’ सेल में उपलब्ध कराया जाएगा.

माधव सेठ ने ये जानकारी शुक्रवार को ट्विटर के जरिए दी है. ये स्मार्ट फिटनेस बैंड कंपनी के आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ऑफ थिंग्स (AIoT) इको सिस्टम का हिस्सा है, जिसमें स्मार्टवॉच भी शामिल है.

कंपनी द्वारा रियलमी बैंड की जो फोटो शेयर की गई है, उसमें देखा जा सकता है कि इसका डिजाइन Honor Band 5 से मिलता जुलता है. इस फिटनेस बैंड में कर्व्ड और कलर डिस्प्ले मिलेगा.

माधव सेठ द्वारा शेयर किए गए ट्वीट के मुताबिक, रियलमी बैंड भारत में 5 मार्च को 2pm से 4pm के बीच हेट-टू-वेट सेल में उपलब्ध रहेगा. यानी इस बैंड को लॉन्च होने के तुरंत बाद सेल में उपलब्ध करा दिया जाएगा. आपकी जानकारी में रहे कि Realme Band को भारत में 5 मार्च को ही लॉन्च किया जा रहा है.

रियलमी द्वारा हेट-टू-वेट सेल का आयोजन अपनी ही वेबसाइट पर की जाएगी. हालांकि, इस फिटनेस बैंड को बाद में दूसरे प्लेटफॉर्म्स पर भी सेल किया जाएगा.

माधव सेठ द्वारा शेयर की गई फोटो से ये साफ है कि ये बैंड कम से कम ग्रीन, येलो और ब्लैक वाले तीन कलर ऑप्शन में जरूर आएगा. इमेज से ये भी जानकारी साफ है कि इसमें अलग-अलग वॉच फेस मिलेंगे और हार्ट रेट सेंसर भी मौजूद होगा.

आपको बता दें स्मार्ट फिटनेस बैंड के अलावा रियलमी एक स्मार्टवॉच भी लाने की तैयारी कर रहा है. एक हालिया टीजर से ये पता चला था कि ये स्मार्टवॉच सर्कुलर डायल के साथ आएगा.
साथ ही आपको बता दें कंपनी ने इस हफ्ते की शुरुआत में भारत के पहले 5G स्मार्टफोन Realme X50 Pro 5G को भी लॉन्च किया था. इसमें स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया गया है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com