Pulwama Terror Attack: शहीदों के परिवार को 5 करोड़ दे BCCI, सीके खन्ना ने COA से की अपील…

सीके खन्ना ने सीओए चीफ विनोद राय से पुलवामा में शहीद हुए जवानों के परिवारों को 5 करोड़ रुपए की राशि जारी करने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि मैंने सीओए से अनुरोध किया है कि बीसीसीआई को शहीदों के परिवारों की कम से कम 5 करोड़ रुपए की मदद करनी चाहिए।


जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकवादी हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) के 40 जवान शहीद हो गए थे। साथ ही कई जवान बुरी तरह से घायल हो गए। इस आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों का का शोक पूरा देश में है। कायराना फिदायीन हमले के एक दिन बाद सचिन तेंदुलकर, भारतीय कप्तान विराट कोहली, पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर सहित समूचे क्रिकेट जगत ने इस दर्दनाक घटना की कड़ी निंदा करते हुए शहीद जवानों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित की है। कुछ खिलाड़ी शहीद जवानों के परिवार की मदद के लिए भी आगे आए।

अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इन जवानों के परिवारों की मदद के लिए बड़ी पहल की है। बीसीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना ने प्रशासकों की समिति (COA) को मदद के लिए खत लिखा है।

बता दें कि पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने पुलवामा आतंकवादी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के 40 जवानों के बच्चों की पढ़ाई का खर्च उठाने की जिम्मेदारी ली। वहीं, शिखर धवन ने भी शहीदों के परिवार की मदद के लिए डोनेशन दी है।

स्टार मुक्केबाज विजेंद्र सिंह ने भी अपने एक महीने का वेतन शहीदों के परिवारों के लिए दान किया। विजेंद्र सिंह हरियाणा पुलिस में कार्यरत हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com