पंजाब : जालंधर उपचुनाव में हार के बाद एक्शन में भाजपा

चुन्नी लाल भगत पंजाब में भाजपा के वरिष्ठ नेता रहे हैं। वे भाजपा और अकाली दल की गठबंधन सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। उनके बेटे मोहिंदर भगत ने भाजपा छोड़कर आप ज्वाइन की थी। वे उपचुनाव में आप के प्रत्याशी और चुन्नी लाल भगत ने उनके समर्थन में लोगों से अपील की थी।

जालंधर पश्चिम हलके में हुए उपचुनाव में मिली करारी हार के बाद भारतीय जनता पार्टी को कुछ कद्दावर नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी में है। इसमें आप विधायक मोहिंदर भगत के पिता भगत चुन्नी लाल का नाम भी शामिल है।

भाजपा जिला प्रधान सुशील शर्मा का कहना है कि भगत चुन्नी लाल के बारे में हाईकमान को मौखिक जानकारी दे दी गई है कि उन्होंने अपने बेटे मोहिंदर भगत को वोट की अपील की है। सुशील शर्मा का कहना है कि पूरा मामला हाईकमान के ध्यान में है।

महिला मोर्चा की पूर्व प्रधान ने कसा तंज
वहीं, भाजपा द्वारा कार्रवाई से पहले भाजपा की महिला मोर्चा की पूर्व प्रधान मीनू शर्मा ने सोशल मीडिया पर तंज कसा है। मीनू शर्मा ने लिखा कि पूर्व मंत्री तो पहले ही भाजपा छोड़ चुके हैं, उन पर कार्रवाई क्या करनी है? कार्रवाई तो उन पर करो जो विभीषण के रोल में है। उन भाजपा प्रधानों पर करो, जिनके कार्यकाल में एक भी सफलता नहीं मिली।

उपचुनाव में बेटे के लिए मांगे थे वोट
भाजपा और अकाली दल की गठबंधन सरकार में मंत्री रहे चुन्नी लाल भगत ने जालंधर वेस्ट में उपचुनाव के दौरान अपने बेटे मोहिंदर भगत के लिए वीडियो जारी किया था। इसमें उन्होंने कहा था कि वह राजनीति छोड़ चुके हैं और अब इलाके की सेवा के लिए उनका बेटा मैदान में हैं। उनके बेटे को वोट देकर विजय बनाया जाएग, जिससे वह इलाके की सेवा कर सके। उनका बेटा मोहिंदर भगत आम आदमी पार्टी का प्रत्याशी था।

भगत चुन्नी लाल का भगत बिरादरी में खासा अच्छा रूतबा है। इलाके में उनकी अपील का काफी असर हुआ और भगत बिरादरी के अलावा बराड़ बिरादरी के लोगों ने आप के पक्ष में मतदान किया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com