लुधियाना में पॉलिटिकल ड्रामा: आधी रात सरकारी कोठी खाली कर निकले रवनीत बिट्टू

लुधियाना से भाजपा उम्मीदवार रवनीत बिट्टू को शुक्रवार को नामांकन भरने से पहले निगम ने उनके सरकारी आवास के किराए का नोटिस भेजा था। बिट्टू ने अपनी पुश्तैनी जमीन गिरवी रखकर करोड़ों का बकाया चुकाया था। इसके बाद ही वे नामांकन भर सके थे। बिट्टू ने इस मामले में आप सरकार पर आरोप लगाया था। 

लुधियाना में पॉलिटिकल ड्रामा जारी है। भाजपा उम्मीदवार रवनीत सिंह बिट्टू ने देर रात सरकारी कोठी खाली कर दी। सरकारी कोठी को लेकर चल रहे विवाद के बाद बिट्टू आधी रात को ही अपने सुरक्षा कर्मियों के साथ-साथ पूरा साजो समान लेकर बीजेपी दफ्तर पहुंचे। बिट्टू ने जिला भाजपा दफ्तर को ही अपना नया घर बना लिया। 

सांसद रवनीत सिंह बिट्टू की कोठी का एक करोड़ 84 लख रुपये बकाया था, जिसे देने के बाद प्रशासन की तरफ से उन्हें एनओसी दी गई थी। इसके बाद में शुक्रवार को अपना नामांकन दाखिल कर सके थे। 

सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार को आधे हाथ लेते हुए कहा कि 10 साल से वह इस घर में रह रहे हैं और 2017 और 2019 के चुनाव भी उन्होंने लड़े हैं। उन्हें उसे समय तो प्रशासन की तरफ से पूरी क्लीयरेंस दी गई थी मगर अब नामांकन से एक दिन पहले ही उन्हें एक करोड़ 84 लख रुपये का नोटिस थमा दिया गया। 

उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी जिद्दी जमीन गिरवी रखने के बाद पैसे जुटा और प्रशासन को जमा करवाएं। सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने आरोप लगाया कि सुरक्षा के लिहाज से यह कोठी सही थी और अब वह नया घर ढूंढेंगे जहां सुरक्षा व्यवस्था के अनुसार घर लिया जाएगा। 

भाजपा दफ्तर से चलाएंगे चुनावी अभियान
उन्होंने कहा कि फिलहाल उनका नया घर बीजेपी दफ्तर होगा जहां से वह अपना चुनावी अभियान चलाएंगे और यहीं से भाजपा के सीनियर नेताओं के साथ-साथ भाजपा कार्यकर्ताओं की मीटिंग भी लेंगे और चुनाव प्रचार भी करेंगे और रात को समय बीजेपी दफ्तर को ही अपना घर समझ कर यही सोएंगे। सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि पंजाब सरकार धक्के शाही पर उतरी हुई है उन्होंने उनके साथ-साथ 100 लोगों को बेघर कर दिया। उनकी सुरक्षा में तैनात मुलाजिम कोई बिहार से संबंधित है तो कोई उत्तर प्रदेश से संबंधित है जिन्हें पंजाब सरकार ने बेघर कर दिया और अब उन्हें बीजेपी दफ्तर के बाहर मजबूरी में टेंट लगाकर रातें बितानी होगी जब तक उन्हें नया घर नहीं मिलता।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com