PM MODI का रथ गुजरात में रोका जाने लगा है, बीजेपी में लगाये बैठे हैं भितरघात…

गुजरात। प्रधानमंत्री भले ही गुजरात से आते हैं, लेकिन अब उनका रथ भी गुजरात में रोका जाने लगा है। आज की ताजा घटना है कि पीएम PM MODI के रथ को रोक कर उनके रथ पर सरदार पटेल की तस्वीर चस्पा कर दी गई। इस तस्वीर के चस्पा किए जाने के बाद भारी हंगामा हुआ।PM MODI का रथ गुजरात में रोका जाने लगा है, बीजेपी में लगाये बैठे हैं भितरघात…

फर्क इंडिया को मिली जानकारी के मुताबिक, GUJARAT में आगामी विधानसभा ELECTION की वजह से यहां नेताओं के दौरे और ELECTION की सरगर्मियां बढ़ती जा रही हैं। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र PM MODI 17 सितम्बर को अपने जन्मदिन के दिन नर्मदा के किनारे एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इसी दिन नर्मदा यात्रा का समापन हो रहा है और इस मौके पर डभोई में बने सरदार सरोवर बांध पर पीएम PM MODI नर्मदा नदी की पूजा कर एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे।

ये भी पढ़े: इस तरह आप भी ढूंढ सकते हैं दुनिया में अपनी हमशक्‍ल का दूसरा आदमी

गुजरात सरकार आने वाले ELECTION में नर्मदा पर बने सरदार सरोवर बांध का राजनीतिक तौर फायदा लेने की कोशिश में जुटी है। इसी वजह से हर गांव-जिले से नर्मदा यात्रा निकाली जा रही है। इस यात्रा के लिये एक रथ तैयार किया गया है, जिसमें सरदार सरोवर बांध की तस्वीर के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र PM MODI, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी और उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल की तस्वीर लगायी गयी है।

सोमवार को जब यह यात्रा मेहसाणा पहुंची, तो यहां के खेरवा गांव में पाटीदारों ने इस रथ को रोक लिया। पाटीदारों का कहना है कि जो योजना सरदार पटेल की सोच का परिणाम है उसी नर्मदा यात्रा के रथ पर बल्लभ भाई पटेल की एक तस्वीर तक नहीं लगाई गई है। हंगामे के बाद रथ पर लगी पीएम PM MODI की तस्वीर पर सरदार पटेल की तस्वीर लगाने के बाद ही पाटीदारों ने रथ को आगे जाने दिया।

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: अब बड़ी लड़ाई लड़नी है सामाजिक न्याय के लिए संगठित होकर लड़ना होगाः मनोज यादव

इस विरोध प्रदर्शन से साफ जाहिर कि सत्ताधारी बीजेपी भले ही सरदार सरोवर योजना को राजनीतिक हथियार के तौर पर इस्तेमाल करना चाह रही है लेकिन पाटीदार अपने समुदाय के नेता और उसके विचारों से समझौता करने के लिए कतई तैयार नहीं हैं। इसके अलावा राज्य में ELECTION नजदीक आने के साथ-साथ पाटीदारों ने अपने समाज के लिए आरक्षण की मांग को और तेज कर दिया है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com