पंड्या आस्ट्रेलिया टीम के लिए बेहद खतरनाक, धोनी की तरह की बैटिंग

पंड्या आस्ट्रेलिया टीम के लिए बेहद खतरनाक, धोनी की तरह की बैटिंग

सिड्नी: ऑस्ट्रेलियाई कोच जस्टिन लैंगर ने हार्दिक पांड्या की दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में खेली गई नाबाद पारी को ‘अविश्वसनीय’ करार दिया. उन्होंने पंड्या की तुलना पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से की.

पंड्या ने आखिरी ओवरों में 22 गेंदों में 42 रनों की नाबाद पारी खेलकर भारतीय टीम को 6 विकेट से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. इससे पहले सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने 36 गेंदों में 52 रन की शानदार पारी खेली.

लैंगर ने मैच के बाद ऑनलाइन प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘मैच के नजरिए से यह अविश्वसनीय पारी थी. हमें पता है कि वह (पंड्या) कितने खतरनाक हैं. इससे पहले हम धोनी को देख चुके हैं और पंड्या ने उसी तरह से बल्लेबाजी की.

लैंगर ने कहा, ‘उन्होंने बेहतरीन बल्लेबाजी की है, जाहिर है कि यह शानदार पारी थी.’ लैंगर ने स्वीकार किया कि भारतीय टीम को टी20 के कई अनुभवी खिलाड़ियों के होने से फायदा हुआ.

ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व बल्लेबाज ने कहा, ‘मुझे लगता है कि पूरा मैच काफी करीबी था. हमारी फील्डिंग शानदार थी. टी20 के अनुभवी खिलाड़ियों से सजी भारतीय टीम हम पर भारी पड़ी.’

लैंगर ने बल्लेबाजी के दौरान कुछ शानदार शॉट लगाने वाले भारतीय कप्तान की भी तारीफ की. कोहली ने इस मैच में 24 गेंदों में 40 रनों की पारी खेल कर बीच के ओवरों में रन गति को कम नहीं होने दिया.

उन्होंने कहा, ‘विराट के कुछ शॉट लाजवाब थे, मैं कई वर्षों से कह रहा हूं कि मेरे लिए वह सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं. उन्होंने कुछ कमाल के शॉट खेले और भारतीय टीम को अच्छी शुरुआत मिली, जिससे वे लक्ष्य को हासिल करने में सफल रहे.’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com