OnePlus 8 का डिजाइन हुआ लीक इसमें होगा पंच-होल डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा…

OnePlus ने पिछले दिनों ही भारत में अपना मोस्ट अवेटेड स्मार्टफोन OnePlus 7T लॉन्च ​किया था। कंपनी 10 अक्टूबर को लंदन में आयोजित एक इवेंट में इस सीरीज के तहत OnePlus 7T Pro को लॉन्च करेगी। 

OnePlus 7T को लॉन्च हुए अभी कुछ ​ही दिन हुए हैं और इस बीच कंपनी के नए स्मार्टफोन OnePlus 8 के जुड़ी जानकारियां सामने आने लगी। सामने आए लीक्स में इस फोन के डिजाइन और फीचर्स का खुलासा किया गया है। कंपनी ने आधिकारिक तौर पर OnePlus 8 से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी है। 

OnLeaks और CashKaro की सोझदारी से OnePlus 8 का कॉन्सेप्ट आधारित रेंडर जारी किया गया है। इसमें फोन का फ्रंट व बैक पैनल डिजाइन देखा जा सकता है। फोन के बैक पैनल में वर्टिकल आकार में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसके नीचे कंपनी को लोगो है। फोन में पंच-होल डिस्प्ले मौजूद है।

फोन की बॉडी में एल्यूमिनियम फ्रेम के साथ ग्लास बैक डिजाइन का उपयोग किया गया गया है। जानकारी दी गई है कि OnePlus 8 में वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले ​दिया जाएगा। 

Xiaomi Mi Band 5: NFC सपोर्ट के साथ ग्लोबल मार्केट में होगी लॉन्च

OnePlus 8 में 6.5 इंच का डिस्प्ले होगा। फोन का आकार 160.2 x 72.9 x 8.1mm है। फोन के राइट पैनल में पावर बटन और लेफ्ट साइड वॉल्यूम रॉकर मौजूद है। बॉटम में सिम कार्ड स्लॉट और USB-C port​ दिए गए हैं।

ये स्मार्टफोन Snapdragon 865 चिपसेट पर पेश होगा। इसमें 12GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जा सकता है। जो कि नॉन एक्सपेंडेबल होगी। इसमें 4G LTE नेटवर्क की सुविधा मिलेगी। क्योंकि कंपनी अक्सर अपने Pro मॉडल में 5G नेटवर्क का उपयोग करती है।

बता दें कि OnePlus 7T के बाद अब 10 अक्टूबर का OnePlus 7T Pro भी बाजार में लॉन्च किया जाएगा। उम्मीद है कि ग्लोबल लॉन्च के साथ ही ये फोन भारत में भी दस्तक दे सकता है।

हाल ही में ई-कॉमर्स साइट Amazon के जरिए एक टीज सामने आया है जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी 10 अक्टूबर को भारत में OnePlus 7T Pro लॉन्च कर सकती है। इस स्मार्टफोन में Snapdragon 855+ चिपसेट और Warp Charge 30T फास्ट चार्जिंग सपोर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com