Sunday , 29 May 2022

OMG. 13 साल का बच्चा बन गया ‘स्नेक बॉय’

Loading...
OMG. 13 साल का बच्चा बन गया 'स्नेक बॉय' 13-years-oldsnake-boyis-amazing (6)
OMG. 13 साल का बच्चा बन गया ‘स्नेक बॉय’

13 साल के आदित्य कुमार जंगुम को अब सभी ‘स्नेक बॉय’ के नाम से जानते हैं। वह अपने होमटाउन में एक सिलेब्रिटी बन चुका है। दरअसल, आदित्य ने अपने शरीर को कुछ इस अंदाज में ढाला है कि वह एक सांप की तरह अपने शरीर को घुमा देता है।

Loading...

आदित्य कुमार को लोग ‘स्नेक बॉय’ के नाम से जानते हैं

महाराष्ट्र के रतनागिरी में रहने वाले आदित्य ने 8 साल तक अपने शरीर पर मेहनत की है। आदित्य ने न सिर्फ योग सीखा, बल्कि अपनी बॉडी को योग करने वालों से भी ज्यादा लचीला बनाया। आदित्य के मुताबिक, उसके मां-बाप और दोस्त आदित्य की कला की भाषा को नहीं समझते थे, लेकिन वह इसे अपनी अडवांटेज मानते हुए आगे बढ़ा। आज आदित्य का नाम गिनेस बुक ऑफ रेकॉर्ड में दर्ज हो चुका है13-years-oldsnake-boyis-amazing (7)
आदित्य ने अपनी कला का श्रेय गुरु मंगेश कोपिकर को दिया है, जो उसे आठ साल से कोचिंग दे रहे हैं। आदित्य ने बताया कि गुरु मंगेश ने उसे कई तकनीकी तौर पर बात बताने के साथ- साथ योग क्रियाएं सही ढंग से समझाई। आदित्य ने कहा कि मां-बाप उसकी कलाओं को देखकर हैरान जरूर होते थे, लेकिन वे उसे कभी भी डॉक्टर के पास नहीं ले गए।13-years-oldsnake-boyis-amazing (8)
आदित्य अब अपने घर के बाहर दर्शकों के लिए भी कलाएं करता है, साथ ही अपनी अकैडमी में अन्य स्टूडेंट्स के बीच सिलेब्रिटी बन चुका है। आदित्य के मुताबिक, वह अपनी कला से अपना नाम कमाना चाहता है, ताकि वह भविष्य में एक अच्छा कलाकार बनकर उभरे।
 13-years-oldsnake-boyis-amazing (3)
आदित्य के मां- बाप बताते हैं कि यह जरूर है कि आदित्य के लिए ऐसा शरीर गॉड गिफ्ट है, लेकिन दो से तीन साल तक कड़ी मेहनत के बाद ही ऐसी उपलब्धि हासिल हुई है। दूसरी ओर, गुरु महेश बताते हैं कि वह 20 से 30 स्टूडेंट्स को ट्रेंड करते हैं, लेकिन आदित्य जितना लचीला शरीर किसी भी स्टूडेंट का नहीं है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com