OMG!! ये क्या ट्विटर पर आ रहें हैं ऑनलाइन सेक्स ऑफर

जी हां आज के इस कलयुग में अगर आप कुछ सुनते या पढ़ते हैं तो यह इत्तिफाक नही १०० फीसदी सच है| अब दुनिया बहुत आगे हो गयी है और सब कुछ ऑनलाइन ही होने लगा है| अभी तक आप ने ऑनलाइन सामन खरीदे होंगे, मूवी देखे होंगे, चैट किये होंगे लेकिन अब तो हद ही हो गयी अब मशहूर हस्तियों को ऑनलाइन सेक्स आने लगे हैं|

OMG!! ये क्या ट्विटर पर आ रहें हैं ऑनलाइन सेक्स ऑफर

अब इस एक्टर को आया ऑनलाइन सेक्स ऑफर

रयान रेनॉल्ड्स को लड़कियां ऑनलाइन सेक्स ऑफर दे रही हैं। लेकिन रेनॉल्ड्स भी कम नहीं उन्होने टिवीटर पर आ रहे इन ऑफर का बहुत ही सटीक और ऐसा जवाब दिया है जिससे बिना बोले ही लोगो को समझ आ गया की रेनॉल्ड्स को पाना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन है। रयान के बहुत अच्छे एक्टर के साथ एक अच्छे पति भी हैं और वो अपनी बीवी के अलावा किसी और औरत के तरफ देखते भी नहीं है। हॉलीवुड के जाने माने और वर्ल्ड के सबसे सेक्सी आदमी होने के बावजूद भी रयान अपने परिवार और काम को बहुत गंभीरता से लेते हैं। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक जहां कई एक्टर अपनी फ्लर्ट अंदाज के कारण चर्चा मे रहते हैं वही रयान अपनी पत्नी को बहुत प्यार करते हैं बल्कि समय निकाल कर उनके साथ शॉपिंग करने भी जाते हैं। लेकिन इन दिनों रयान को टिवीटर पर कई सेक्स ऑफर आ रहे हैं और कमेंट भी ऐसे जिन्हे आसानी से हजम करना मुश्किल है।

 

और इनमें सबसे महत्वपूर्ण है रयान के जवाब जिन्हे पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे। रयान ने इन भद्दे कमेंट और ऑफर पर ऐसे घूमा फिरा के जवाब दिये हैं जिसे पढ़कर आपको हंसी जरूर आएगी लेकी इससे एक सही उदाहरण भी मिलता है की जब कोई आपको ऐसे कमेंट करे तो उसको कैसे सबक सिखाये।

twitter3 twitter twitter1 twitter2

देखा आपने लड़कियां भी कम नहीं है बेचारे रयान कैसी -कैसी फीमल फेंस को झेलना पड़ता है आपको। लेकिन इसमें लड़कियों की भी क्या गलती, रयान रेनॉल्ड्स आप है ही इनते हॉट की कोई अपने दिल को संभाले तो भी कैसे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com