OMG: इतनी गर्मी कि इस शख्स ने सड़क पर ही बना दिया ऑमलेट...

OMG: इतनी गर्मी कि इस शख्स ने सड़क पर ही बना दिया ऑमलेट…

नई दिल्ली: देश और दुनिया के कई हिस्सों में गर्मी हर दिन नया रिकॉर्ड बना रही है. चिलचिलाती गर्मी से हर कोई परेशान है. भीषण गर्मी और लू ने लोगों को जीना मुहाल कर दिया है. देश के साथ-साथ विदेशों में भी गर्मी हर दिन नए रिकॉर्ड बना रही है.OMG: इतनी गर्मी कि इस शख्स ने सड़क पर ही बना दिया ऑमलेट...

भीषण गर्मी के बीच एक शख्स ने कुछ ऐसा कर डाला जिससे उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. दुबई में शूट किए गए इस वीडियो में एक शख्स सड़क पर बिना स्टोव के ही ऑमलेट बनाता दिख रहा है. वीडियो को अरबी भाषा का लोकप्रिय फूड और लाइफस्टाइल चैनल Fatafeat ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. वीडियो में एक शख्स ने फ्राइपैन को जमीन पर रखकर बिना स्टोव के ही ऑमलेट बना डाला. इस शख्स ने जमीन पर फ्राइपैन को रखा. इसके बाद उसने इसमें थोड़ा तेल डाला. तेल के गर्म हो जाने के बाद उसने अंडे को फोड़कर इसमें डाला और लगभग 10 मिनट के लिए छोड़ दिया. इसके बाद ऑमलेट पककर तैयार हो गया. वहां इन दिनों रिकॉर्डतोड़ गर्मी पड़ रही है. सेफ ने ऑमलेट बनाने से पहले यह दावा किया था कि यहां का तापमान अभी 50 डिग्री सेल्सियस है.

अभी-अभी: अयोध्या में गरजे सीएम योगी, कहा सबसे बड़े मुस्ल‌िम देश का नेशनल फेस्टिवल है रामलीला

48.1 डिग्री पहुंच चुका है तापमान

वीडियो को 24 घंटे के भीतर ही 30 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट किया, जब आप यूएई में रहते हों तो आपको खाना पकाने के लिए स्टोव की कोई जरूरत नहीं है. स्थानीय मौसम विभाग के अनुसार वहां का तापमान इन दिनों  40 डिग्री से ऊपर ही रहता है जो अधिकतम 48.1 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच चुका है. मौसम विभाग ने बताया कि मंगलवार को  मुखारिज का तापमान 48.1 डिग्री था. वीडियो जब रिकॉर्ड किया जा रहा था तब उसके आस-पास का तापमान 46 डिग्री था. गौरतलब है कि इसी साल उड़ीसा के टिटलागढ़ का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था जब एक आदमी ने ऐसे ही सड़क पर बिना स्टोव के ऑमलेट बना डाला था. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com