OMG: अंगूरी भाभी की फीस सुनकर हैरान रह जाएंगे आप,एक दिन के मिलते है...

OMG: अंगूरी भाभी की फीस सुनकर हैरान रह जाएंगे आप,एक दिन के मिलते है…

पिछले कई दिनों से ‘भाभी जी घर पर हैं’ में काम कर चुकीं शिल्पा शिंदे लोगों के बीच चर्चा में हैं। दरअसल, वह बिग बॉस के 11वें सीजन का हिस्सा बनने जा रही हैं। इस खबर को अब और तूल इसलिए मिल रहा है क्योंकि गपशप गली में यह चर्चा जोरों पर है कि शिल्पा बिग बॉस के मेकर्स से अच्छी-खासी रकम वसूल रही हैं। उन्हें एक एपिसोड के पूरे चार लाख रुपये दिए जा रहे हैं और तो और मेकर्स उन्हें उनकी मुंहमांगी रकम देने के लिए राजी हो गए हैं। वो शायद इसलिए कि शिल्पा की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।OMG: अंगूरी भाभी की फीस सुनकर हैरान रह जाएंगे आप,एक दिन के मिलते है...

तभी तो जब उन्होंने ‘भाभी जी घर पर है’ को अलविदा कहा था तो लोगों ने सोशल मीडिया पर अपनी कड़ी नाराजगी जाहिर की थी। इससे शो की टीआरपी काफी प्रभावित हुई थी। प्रशंसक पिछले काफी समय से छोटे पर्दे पर शिल्पा के कमबैक का इंतजार कर रहे हैं लेकिन कुछ समय पहले खबर आ रही थी कि शिल्पा को टीवी पर बैन कर दिया गया है। बहरहाल, बिग बॉस में उनकी एंट्री की खबर पर मोहर लगने से उनके फैंस बेशक खुशी से झूम उठेंगे। बिग बॉस का 11वां सीजन सितंबर से शुरू हो सकता है। 

जानिए सलमान खान की आने वाली सबसे सुपरहिट फिल्मो के बारे में, जिनमे होगा…

शिल्पा ‘भाबी जी घर पर हैं’ से घर-घर में लोकप्रिय हो गई थीं लेकिन सीरियल के प्रोड्यूसर के साथ विवाद और उन पर कई गंभीर आरोप लगाने के बाद उन्होंने यह शो छोड़ दिया था। इसके बाद शिल्पा काफी समय तक विवादों से घिरी रहीं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com