Sunday , 5 December 2021

OMG!! महिला ने खून चुसवाकर 57 किलो वजन घटा लिया!

लंदन। वजन घटाने के लिए लोग क्‍या-क्‍या नहीं करते। चलना, दौड़ना, जिम में घंटों पसीना बहाने से लेकर डाइटिंग सब कुछ करते हैं लेकिन यहां एक महिला कुछ ऐसा कर गुजरी जिसे सुनकर शर्तिया आपको शरीर में सिहरन दौड़ जाएगी। एलेक्‍स बोगातिरिवो नाम की इस महिला ने अपने खून को जरिया बनाकर प्रयोग शुरू किया और वह इसमें कामयाब भी हुई।

OMG!! महिला ने खून चुसवाकर 57 किलो वजन घटा लिया!

जोंक से चुसवाती थी खून

सुनने पर आश्‍चर्य होगा कि उसने अपने शरीर से कुल जमा 57 किलो चर्बी घटा ली। अब सवाल उठता है कि आखिर एलेक्‍स ने ऐसा क्‍या किया होगा जो इतनी आसानी से वजन घटा लिया। असल में एलेक्‍स अपना खून चुसवाती है, वह भी जोंक से। हुआ ना ताज्‍जुब! वह घंटों तक जोकों को अपने शरीर से चिपकाकर रखती है। जोंक लगातार उसका खून चूसती हैं।

ये जोंक उसकी पालतू जोंक हैं जो घंटों उसके शरीर से खून चूसकर उसे सेहतमंद बनाए रखने में अपना रोल अदा कर रही हैं। एलेक्‍स अपने चेहरे पर भी जोंकों को चिपकाए रखती है। उसका दावा है कि जोंकों से खून चुसवाकर उसने अपने शरीर से 57 किलो वजन घटा लिया है। इस अजीबोगरीब नुस्‍खे के बारे में उसने कहां से सीखा यह तो नहीं पता लेकिन वह अपने इस इलाज के तरीके पर पूरे आत्‍मविश्‍वास से भरी है।

उसका कहना है कि जोकों से खून चुसवाने को किसी भी तरह से नकारात्‍मक तरीके से ना देखा जाए। इससे ना कोई कमजोरी आती है, ना साइड इफैक्‍ट होते हैं। अलबत्‍ता, जोकों से खून चुसवाकर तो शरीर के विषैले तत्‍व बाहर निकल जाते हैं, जिससे त्‍वचा दमकने लगती है। इससे झुर्रियां भी मिटने लगती हैं और तरूणाई बरकरार रहती है। यहां तक तो ठीक था लेकिन एलेक्‍स अपने मुंह के भीतर भी जोकों को चिपकाए रखती है ताकि दांतों को मजबूती मिल सके।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com