Saturday , 29 January 2022

आमिर खान के ‘आतंकी कनेक्शन’ का हुआ पर्दाफाश

Loading...

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने जाकिर नाइक पर बयान देते हुए कहा था कि आतंकियों का इस्‍लाम धर्म से कोई लेना-देना नहीं है। लेकिन इस बयान के बाद आमिर खान को लेकर सोशल मीडिया में उनकी एक फोटो वायरल हो चली है। इस फोटो में आमिर पाकिस्‍तान के मशहूर धर्मगुरू तारिक जमील के साथ नजर आ रहे हैं।

OMG!! आमिर खान के ‘आतंकी कनेक्शन’ का हुआ पर्दाफाश

आमिर खान की फोटो का सच

अब वैसे तो आमिर के जाकिर पर दिए गए इस बयान का ज्ञान तो पूरी दुनिया के पास पहले से ही है। लेकिन क्‍या आमिर इस बयान से कुछ साबित करना चाहते थे? यह एक बड़ा सवाल है। वहीं अब आमिर की इस फोटो से सच्‍चाई कुछ और ही सामने आ रही है।

Loading...

आपको बता दें कि तारिक जमील आतंकी हाफिज सईद का सबसे खासमखास शख्‍स बताया जाता है। इसके बावजूद भी आमिर खान का तारिक से इस तरह मिलना कुछ अलग ही बानगी बयां करता है। हालांकि सोशल मीडिया पर वायरल इस फोटो की हकीकत क्‍या है, ये अब तक सामने नहीं आ पाया है।

वहीं तारिक जमील के बारे में ये चर्चा भी आम है कि वह आमिर खान का करीबी बताया जाता है। वहीं तारिक जमील आतंक के म‍सीहा जाकिर नाइक का भी परम मित्र है। तारिक जमील के यूट्यूब पर कई वीडियो भी मौजूद हैं जिनमें वह आतंकियों के शिविरों में दिख रहा है। अब सवाल ये है कि आमिर के इस गुरु का उनसे क्‍या लेना देना है?

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com