NIA की टीम ने देश भर के अलग-अलग राज्यों के साथ ही ऊधम सिंह नगर के बाजपुर रतनपुरा में भी छापेमारी की..

रुद्रपुर नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) की टीम ने देश भर के अलग-अलग राज्यों के साथ ही ऊधम सिंह नगर के बाजपुर रतनपुरा में भी छापेमारी की है। मामला खालिस्तानी और गैंगस्टर के गठजोड़ के साथ ही विदेशी फंडिंग से जुड़ा है।

नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (NIA) की टीम ने देश भर के अलग-अलग राज्यों के साथ ही ऊधम सिंह नगर के बाजपुर रतनपुरा में भी छापेमारी की है। मामला खालिस्तानी और गैंगस्टर के गठजोड़ के साथ ही विदेशी फंडिंग से जुड़ा है।

बुधवार सुबह छह बजे के बाद एनआईए की टीम दो से तीन वाहनों में बाजपुर के रतनपुरा पहुंची। जहां उन्होंने कनाडा में रह रहे एक व्यक्ति के घर में छापेमारी की है। जो फिलहाल अपने गांव रतनपुरा आया हुआ है। इसका पता चलते ही स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है की घर में जाने और बाहर आने की किसी को अनुमति नहीं है। साथ ही पुलिस और खुफिया एजेंसी भी रतनपुरा पहुंच चुकी है और जानकारी जुटाई जा रही है।

लॉरेंस, गोल्डी और नीरज के करीबियों में भी हो रही कार्रवाई

एनआईए की देश भर के 122 ठिकानों पर कार्रवाई चल रही है। इसमें रतनपुर गांव में गुरविंदर सिंह पुत्र लखविंदर सिंह के घर एनआईए की टीम टेरर फंडिंग मामले में जांच कर रही है। यह छापेमारी आतंकी, खालिस्तानी टेरर नेटवर्क से जुड़े लोगों के साथ ही गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़, नीरज बवाना समेत दर्जन भर गैंगस्टर्स के करीबियों पर की जा रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com