Netflix ने अपने मोबाइल प्लान और बेसिक प्लान यूजर्स को एचडी (720p) को सपोर्ट दिया

Netflix अपने यूजर्स को नए फीचर्स देने के लिए टेस्टिंग करता रहता है. इस समय Netflix अपने भारतीय यूजर्स के लिए एक ओर फीचर को टेस्ट कर रहा है. अब तक Netflix के मोबाइल प्लान और बेसिक प्लान पर SD (480p) का सपोर्ट मिलता था.

जिसे बदलकर Netflix ने एचडी (720p) कर सकता है. बता दें कि Netflix के मोबाइल प्लान की कीमत 199 रुपये है. वहीं बेसिक प्लान की कीमत 499 रुपये है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में  Netflix ने अपने मोबाइल प्लान और बेसिक प्लान यूजर्स को एचडी (720p) को सपोर्ट दिया है. Netflix ने ईमेल के जरिए अपने यूजर्स को बताया कि एचडी (720p) सपोर्ट को लेकर टेस्टिंग चल रही है. हालांकि अभी ये सभी यूजर्स को नहीं दिया गया है.

वहीं Netflix के दो और प्लान्स हैं. जिसकी कीमत 649 रुपये और प्रीमियम प्लान की कीमत 799 रुपये है. ये दोनों ही प्लान एक महीने के लिए हैं.

Netflix के स्पोकपर्सन का कहना है, “हम हमेशा ऐसे तरीकों की तलाश में रहते हैं जिससे Netflix के अनुभव को हमारे सदस्यों के लिए बेहतर हो सके. फिलहाल ये एक टेस्टिंग है और इसे बड़े पैमान पर अभी रोल आउट नहीं किया जा सकता है.

इस ऑफर के तहत नेटफ्लिक्स भारतीय यूजर्स से पहले महीने के सब्सक्रिप्शन के सिर्फ 5 रुपये लेगा. हालांकि नेटफ्लिक्स का कहना है कि ये ऑफर सभी के लिए नहीं रहेगा. जो लोग पहली बार नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन लेंगे उनमें से कुछ लकी यूजर्स को ही इस ऑफर का फायदा होगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com