Mumbai Test में साहा की जगह पार्थिव पटेल का खेलना लगभग तय

New Delhi : काफी लंबे समय के बाद टेस्ट टीम में वापसी करने वाले पार्थिव पटेल की मुंबई टेस्ट में भी जगह पक्की है। चौथे टेस्ट में पटेल विकेटकीपिंग करते नजर आ सकते हैं।img_20161205125444-1

भारत के रिद्धिमान साहा अभी पूरी तरह से फिट नहीं हो सके हैं और मुंबई में होने वाले चौथे टेस्ट में उनका खेलना मुश्किल नजर आ रहा है। भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा कि रिद्धिमान साहा हमारी पहली पसंद हैं, लेकिन उनके पूरी तरह से फिट ना हो पाने के कारण हम पार्थिव के साथ ही जाएंगे।
आठ साल बाद भारतीय टीम में वापसी करने वाले पार्थिव पटेल ने तीसरे टेस्ट में दोनों पारियों में अच्छी बल्लेबाजी की थी और पहली पारी में 42 और दूसरी पारी में नाबाद 67 रन बनाए थे।
दूसरी पारी में पार्थिव के लगाया अर्धशतक उनके टेस्ट करियर के 12 सालों बाद लगाया गया अर्धशतक था। पार्थिव के नाबाद अर्धशतक की बदौलत भारत ने इंग्लैंड को हराकर सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली थी। साथ ही भारत को इस बात की भी चिंता है कि भारत ने सीरीज में कोई भी अतिरिक्त ओपनर नहीं रखा है। केएल राहुल चोटिल हैं और उम्मीद है कि मुंबई टेस्ट से पहले वह अपनी फिटनेस हासिल कर लेंगे।
 लेकिन पार्थिव ने जिस तरह से तीसरे टेस्ट में बल्लेबाजी की थी ऐसे में सलामी बल्लेबाजी के लिए भारत को ज्यादा चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। लेकिन खबर है कि केएल राहुल मुंबई टेस्ट में मुरली विजय के साथ ओपन कर सकते हैं जबकि पार्थिव मध्यक्रम में बल्लेबाजी कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com