MP : मंदिर में खेल रही तीन साल की मासूम को फुसलाकर ऑटो में किया दुष्कर्म, चीखने लगी बच्ची तो छोड़कर हुआ फरार

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में दिल को झकझोर देने वाली हैवानियत की एक घटना सामने आई है। ग्वालियर के सेवानगर इलाके में मंदिर में खेल रही तीन साल की मासूम बच्ची को फुसलाकर पड़ोसी ऑटो चालक उसे घुमाने के बहाने अपने साथ ले गया और घर से थोड़ी दूर जाकर ऑटो खड़ाकर गलत काम करने लगा। बच्ची जब दर्द से चीखने लगी तो वह दरिंदा उसे छोड़कर भाग गया। 

बच्ची जब घर पहुंची तो दादी से लिपटकर रोने लगी। उसकी फ्रॉक पर लगा खून देखकर परिजन ने पूछा तो उसने आपबीती बताई। इसके बाद बच्ची के परिजन थाने पहुंचे। बच्ची को हॉस्पिटल भेजा गया, तब तक लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और जमकर पीटा। बच्ची ने आरोपी की पहचान कर ली है। बच्ची के साथ ज्यादती करने वाले आरोपी वसीम खान पर पहले से ग्वालियर थाने में मारपीट के दो मामले दर्ज हैं। पड़ोस में रहने वाली एक युवती को भी वह परेशान करता था। युवती के परिजनों ने उसे पीटा भी था।

सीएसपी ग्वालियर नागेंद्र सिंह सिकरवार ने बताया कि सेवानगर में रहने वाली 3 वर्षीय मासूम बच्ची आसपास के बच्चों के साथ शुक्रवार रात करीब 10 बजे माता के मंदिर में खेल रही थी। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला ऑटो चालक वसीम पुत्र सत्तार खान (32) आया। 

वह बच्ची को फुसलाकर ऑटो में घुमाने के बहाने अपने साथ ले गया। मंदिर से करीब 200 मीटर दूर जाने के बाद वह ऑटो खड़ाकर बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने लगा। बच्ची जब चीखने लगी तो वह उसे छोड़कर भाग निकला। बच्ची कुछ देर बाद रोते हुए अपने घर पहुंची और दादी से लिपटकर रोने लगी। बच्ची की फ्रॉक पर खून लगा था। सारा माजरा जानने के बाद बच्ची के परिजनों ने पड़ोसियों को इकठ्ठा कर थाने गए और सभी आरोपी की तलाश में जुट गए। हंगामा होने पर एक मकान की आड़ में आरोपी छिप गया। भीड़ ने उसे पकड़ लिया और जमकर पीटा। पुलिस उसे भीड़ से छुड़वाकर थाने ले गई। घटना की जानकारी की पता लगने पर क्षेत्र में तनाव फैल गया। देर रात एसपी अमित सांघी भी पहुंच गए। किसी तरह लोगों को समझाया गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com