Saturday , 23 October 2021

MP: कांग्रेस स्टार प्रचार अजय सिंह ने बघेली में आर्यन का बचाव करते हुए देश के बच्चों को लेकर कही यह बात

Loading...

मध्य प्रदेश के कांग्रेस नेता व पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह अभिनेता शाहरुख खान के बेटे और ड्रग्स पार्टी में पकड़े गए आर्यन खान का बचाव करते दिखाई दिए। अजय सिंह कांग्रेस के स्टार प्रचारक है। वे विंध्य में सतना जिले की रैगांव विधानसभा सीट पर चुनावी सभा को बघेली बोली में संबोधित कर रहे थे तभी उन्होंंने न केवल आर्यन का बचाव किया बल्कि यह कह दिया आज कौन सा बच्चा नशा नहीं करता। भाजपा ने इस पर पलटवार करते हुए सवाल किया है कि कांग्रेस कश्मीर में आईडी देखकर की जा रही हत्याओं पर क्यों मौन रहती है।  

अजय सिंह पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री रहे स्व. अर्जुन सिंह के पुत्र हैं। वे वि्ंध्य में कांग्रेस के बड़े चेहरे हैं। अजय सिंह ने चुनावी सभा में कांग्रेस प्रत्याशी के लिए वोट मांगते-मांगते नशाखोरी पर विवादास्पद बयान दे डाला है। उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे बच्चों की नशाखोरी को एक तरह से जायज ठहराने का प्रयास कर रहे हैं। 

Loading...

दो तरह के कानून पर बोले अजय सिंह
अजय सिंह लखीमपुरखीरी में किसानों की हत्या के मामले में अजय मिश्रा और ड्रग्स पार्टी के आरोपी आर्यन खान के दो मामलों में अलग-अलग मापदंड अपनाए जाने के आरोप लगा रहे थे। उन्होंने कहा कि आर्यन खान को जमानत नहीं मिलती है और मिश्रा पर कार्रवाई में देरी होती है। अजय सिंह ने यह तर्क देते हुए देश के बच्चों को नशाखोर करार दे दिया। वे कह बैठे कि आज कौन बच्चा है जो नशा नहीं करता। सभास्थल के पास की बिल्डिंग की  ओर इशारा करते हुए अजय सिंह ने कहा कि कोरेक्स से नशा लेने वालों द्वारा फेंकी गई बोतलें वहां पीछे मिल जाएंगी। 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com