Moto buds और buds+ की लॉन्च डेट से हटा पर्दा

मोटोरोला अपने भारतीय ग्राहकों के लिए moto buds लाइनअप को ला रहा है। कंपनी इस लाइनअप में दो मॉडल moto buds और buds+ को पेश कर रही है। अभी तक कंपनी ने इन स्मार्टफोन को लॉन्च किए जाने की जानकारी कन्फर्म की थी। अब लॉन्च डेट की जानकारी भी सामने आ चुकी है। फ्लिपकार्ट पर जारी एक टीजर के मुताबिक बड्स मई में लॉन्च हो रहे हैं।

मोटोरोला अपने भारतीय ग्राहकों के लिए moto buds लाइनअप को ला रहा है।

कंपनी इस लाइनअप में दो मॉडल moto buds और buds+ को पेश कर रही है। अभी तक कंपनी ने इन स्मार्टफोन को लॉन्च किए जाने की जानकारी कन्फर्म की थी। अब लॉन्च डेट की जानकारी भी सामने आ चुकी है।

कब लॉन्च होंगे मोटो बड्स

लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक, मोटोरोला अपने भारतीय ग्राहकों के लिए moto buds और buds+ को 9 मई को लॉन्च कर रहा है। मोटोरोला बड्स को लेकर यह जानकारी फ्लिपकार्ट पर जारी हुई है।

हालांकि, फ्लिपकार्ट पर अभी इस पेज को हटा दिया गया है। ऐसे में कंपनी अपने एक्स हैंडल पर लॉन्च डेट को कन्फर्म कर सकती है।

बता दें, कंपनी इन ईयरबड्स को कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में ही ग्लोबल मार्केट में पेश कर दिया था। इन बड्स को कंपनी ने edge 50 series के फोन के साथ ही पेश किया था।

किन खूबियों के साथ आ रहे हैं बड्स

moto buds+ की बात करें तो इन बड्स को कंपनी Forest Gray और Beach Sand कलर ऑप्शन में लाती है। इन ईयरबड्स को कंपनी एएनसी फीचर (Active Noise Cancellation) के साथ लाया गया है।

बड्स को डुअल डायनैमिक ड्राइवर्स (11mm woofer + 6mm tweeter) के साथ लाया जाता है। मोटोरोला स्मार्टफोन के साथ पेयरिंग पर बड्स Dolby Head Tracking के साथ आते हैं। बड्स सिंगल चार्ज में 8 घंटे के लिस्न टाइम के साथ आते हैं। 10 मिनट चार्ज कर बड्स 3 घंटे का प्लेबैक टाइम ऑफर करते हैं।

वहीं, moto Buds को कंपनी Starlight Blue, Glacial Blue, Coral Peach और Kiwi Green कलर में लाती है।बड्स सिंगल चार्ज में 9 घंटे के लिस्न टाइम के साथ आते हैं। 10 मिनट चार्ज कर बड्स 2 घंटे का प्लेबैक टाइम ऑफर करते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com