MI vs CSK: वानखेड़े में होगी चौके-छक्कों की बरसात या कहर बनकर टूटेंगे गेंदबाज

आईपीएल 2024 के 29वें मैच में मुंबई इंडियंस की भिड़ंत डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होगी। इंडियन प्रीमियर लीग का ‘एल क्लासिको’ मुकाबला वानखेड़े के मैदान पर खेला जाएगा। लगातार दो मैच में जीत दर्ज करने के बाद मुंबई की गाड़ी पटरी पर लौट चुकी है। वहीं, सीएसके ने आखिरी मैच में केकेआर को एकतरफा अंदाज में 7 विकेट से पीटा था।

कैसी खेलती है वानखेड़े की पिच?

चेन्नई और मुंबई (MI vs CSK) के बीच रोमांचक मुकाबला वानखेड़े में खेला जाएगा। इस ग्राउंड को बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग माना जाता है। मुंबई के घरेलू मैदान पर जमकर चौके-छक्कों की बरसात होती है और गेंद बल्ले पर काफी अच्छे से आती है। लास्ट गेम में मुंबई ने इसी ग्राउंड पर आरसीबी के खिलाफ 197 रन का लक्ष्य सिर्फ 15.3 ओवर में चेज कर डाला था।

क्या कहते हैं आंकड़े?

वानखेड़े ने आईपीएल में अब तक कुल 112 मैचों की मेजबानी की है। इसमें से 51 में जीत पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम के हाथ लगी है। मुंबई और चेन्नई की टीम वानखेड़े के मैदान पर अब तक एक-दूसरे के खिलाफ 11 बार उतरी हैं। इस दौरान 7 मैचों में मैदान घरेलू टीम ने मारा है, जबकि 4 में जीत चेन्नई सुपर किंग्स के हाथ लगी है। यानी वानखेड़े में मुंबई इंडियंस का बोलबाला रहा है।

फॉर्म में लौट चुकी है मुंबई इंडियंस

लगातार तीन मैचों में हार झेलने के बाद मुंबई इंडियंस की गाड़ी जीत की पटरी पर लौट चुकी है। दिल्ली कैपिटल्स को 29 रन से धोने के बाद मुंबई ने आरसीबी को 7 विकेट से मात दी है। लास्ट मैच में मुंबई के बल्लेबाजों ने जमकर धमाल मचाया था। ईशान किशन ने 69 रन की तेज तर्रार पारी खेली थी, जबकि सूर्यकुमार यादव ने महज 17 गेंदों पर अर्धशतक ठोका था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com