#MeToo: साजिद खान को दिया मिर्ज़ा ने कहा बेहूदा इंसान

‘संजू’ एक्ट्रेस दीया मिर्ज़ा ने स्पष्ट रूप से कहा है कि साजिद खान बेहद बेहूदा हैं और महिलाओं के साथ भद्दा मज़ाक करने वाले इंसान हैं। दीया ने कहा कि सलोनी चोपड़ा और अन्य पीड़ितों के बयान पढ़कर वह बहुत दुखी हैं।

दीया मानती हैं कि साजिद खान हमेशा महिलाओं को हीन भावना से देखने वाले रहे हैं। दीया मिर्ज़ा ने आगे यह भी कहा कि वह ऐसे लोगों पर व्यक्तिगत तौर पर नज़र रखती हैं और उनके साथ काम करना पसंद नहीं करती। दीया ने यह भी कहा कि कई बार लोग भावनाओं में बह जाते हैं लेकिन उन्हें ऐसा नहीं लगा था कि साजिद खान इतना घृणित कार्य कर सकते हैं।

इस मौके पर दीया मिर्जा ने यह भी कहा कि वह समझ सकती हैं कि लोग इस समय इतने सदमे में क्यों है लेकिन साथ में उन्होंने यह भी कहा कि जिन लोगों के नाम मी टू अभियान के अंतर्गत आए हैं वे चौंकाने वाले नहीं हैं। गौरतलब है कि बॉलीवुड में चल रहे मी टू अभियान के अंतर्गत कई बड़े कलाकारों के नाम अब तक सामने आए हैं। जिन पर महिलाओं के साथ यौन प्रताड़ना करने का आरोप लगा है। जिनमें सुभाष कपूर, सुभाष घई, साजिद खान, कैलाश खेर और नाना पाटेकर जैसे नाम शामिल है।

साजिद खान पर आरोप लगाने वाली तीन महिलाओं की लिखित शिकायत के बाद फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन ने साजिद से जवाब तलब किया है l साथ ही चेतावनी दी गई है कि अगर सात दिनों के अंदर वो जवाब नहीं देते हैं तो संगठन के नियमों के तहत कड़ी कार्रवाई की जाएगी l तनुश्री दत्ता के आरोपों के बाद नाना पाटेकर ने ‘हाउसफुल 4’ अपने को अलग कर लिया है। ख़बर है कि उनकी जगह अनिल कपूर या संजय दत्त को इस रोल में कास्ट किया जा सकता है। इस बीच तनुश्री ने नाना का नार्को टेस्ट करवाने की मांग की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com