#MeToo : आशीष पाटिल यशराज फिल्म्स ने किया बर्खास्त

#MeToo मूवमेंट के चलते यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे आशिष पाटिल को यशराज फिल्म्स से बाहर कर दिया गया है. यशराज फिल्म्स की ओर से जारी की गई आधिकारिक जानकारी में कहा गया है कि यौन उत्पीड़न के आरोपों के चलते उन्होंने आशीष पाटिल को उनकी सेवाओं से मुक्त किया है. साथ ही यशराज ने ये भी साफ कर दिया है कि महिलाओं की सुरक्षा को लेकर वो जीरो टॉलेरेंस पॉलिसी अपनाते हैं.

यशराज ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”यशराज फिल्म्स ने मिस्टर आशीष पाटिल को वाइस प्रेसीडेंट- ब्रांड पार्टनरशिप और टैलेंट मैनेजमेंट, बिजनेस और क्रिटिव हैड के पद से तत्काल प्रभाव से हटा दिया है.”

यशराज ने जारी किए गए बयान में कहा, ”हमने मिस जपलीन का सोशल मीडिया अकाउंट देखा जिसमें उन्होंने अपने साथ हुए शोषण के बारे में बताया है. YRF महिलाओं को हर स्थिति में एक सेफ वर्क स्पेस देने में यकीन करते हैं. कोई भी महिला यशराज के ऑफिस में चाहे काम करती हो या इंटरव्यू और ऑडिशन के लिए आए, उसे सुरक्षित महसूस करवाना हमारी जिम्मेदारी.”

उन्होंने आगे लिखा, ‘यशराज कहीं भी महिलाओं के साथ हो रहे शोषण या बुरे बर्ताव को बर्दाश्त नहीं करेगा. हम पीड़िता से इस मामले की पूरी जानकारी हमें मुहैया करवाने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं ताकि इस मामले की जांच सही ढंग से की जाए. यदि इस मामले में कोई भी दोषी पाया जाता है तो कंपनी उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई का आश्वासन देती है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com