Meta ने पेश किए AI Image और Text generation टूल्स

मेटा ने अपने यूजर्स के लिए एडवांस जनरेटिव एआई फीचर्स पेश किए हैं। नए फीचर्स विज्ञापनदाताओं के लिए पेश किए गए हैं। कंपनी का कहना है कि जनरेटिव एआई फीचर्स के साथ एडवर्टाइजर क्रिएटिव वेरिएशन के साथ अपनी परफोर्मेंस को बेहतर बना सकते हैं। मेटा वेरिफाइ्ड के साथ यूजर्स एड क्रिएशन प्रॉसेस को बहुत हद तक ऑटोमैटिक बना सकते हैं।

 मेटा ने अपने यूजर्स के लिए एडवांस जनरेटिव एआई फीचर्स पेश किए हैं। इन फीचर्स को विज्ञापनदाताओं के लिए पेश किया गया है ताकि वे अपने काम को बेहतर बना कर अपना बिजनेस ग्रो कर सकें।

इन एआई फीचर्स के साथ यूजर्स को इमेज और टेक्स्ट जनरेशन की सुविधा दी गई है।

परफोर्मेंस को टूल्स के साथ बना सकते हैं बेहतर

कंपनी का कहना है कि जनरेटिव एआई फीचर्स के साथ एडवर्टाइजर क्रिएटिव वेरिएशन के साथ अपनी परफोर्मेंस को बेहतर बना सकते हैं। मेटा वेरिफाइ्ड के साथ यूजर्स एड क्रिएशन प्रॉसेस को बहुत हद तक ऑटोमैटिक बना सकते हैं।

यूजर्स मेटा के जनरेटिव एआई टूल्स का इस्तेमाल कर इमेज की कई वेरिएशन क्रिएट कर सकते हैं। इसके अलावा, इन इमेज के ऊपर यूजर टेक्स्ट को भी ऐड कर सकते हैं।

यूजर को इसके साथ अलग-अलग बैकग्राउंट की सुविधा भी मिल रही है। अलग-अलग सेटिंग को सूट करने के लिए यूजर इमेज एलिमेंट को एडजस्ट कर सकता है।

उदाहरण के लिए एक कॉफी ब्रांड अपने प्रोडक्ट को अलग-अलग एनवायरमेंट के साथ शोकेस कर सकता है। ब्रांड के पास बैकग्राउंड के लिए फार्म से लेकर वाइब्रेंट कैफे का ऑप्शन होगा।

इस इमेज के साथ यूजर पॉपुलर फॉन्ट्स के साथ खुद का टेक्स्ट लिख सकता है और इन इमेज को इंस्टाग्राम और फेसबुक प्लेटफॉर्म के लिए एक खास साइज में तैयार कर सकता है।

बता दें, इमेज जनेरेशन फीचर को फिलहाल रोलआउट किया जा रहा है। बहुत जल्द इसमें बेहतर कस्टमाइजेशन के लिए टेक्स्ट प्रॉम्प्ट को जोड़ा जाएगा।

मेटा के टेक्स्ट जनरेशन फीचर के साथ विज्ञापन हेडलाइन और प्राइमरी टेक्स्ट को अलग-अलग वेरिएशन में तैयार किया जा सकेगा। फीचर के साथ ब्रांड अपनी एक अलग वॉइस और टोन सेट कर सकता है। इस फीचर को बेहतर परफोर्मेंस के लिए Meta Llama 3 के साथ लाया जा रहा है।

मेटा के टेक्स्ट जनरेशन फीचर को धीरे-धीरे पेश किया जा रहा है। इस साल के अंत तक यह फीचर ग्लोबली पेश कर दिया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com