Tuesday , 5 July 2022

MCD चुनाव 2017: सत्ता के लिए हाथ मिला सकती है कांग्रेस-आप

Loading...

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने आज कांग्रेस और आम आदमी पार्टी(आप) पर निशाना साधते हुए कहा कि एमसीडी चुनावों के बाद ‘सत्ता के लोभ में’ दोनों पार्टियां फिर से हाथ मिला सकती हैं। उनका कहना है कि असली मुकाबला भाजपा और कांग्रेस के बीच है जबकि 272 वार्ड वाले एमसीडी चुनावों के बाद आप तीसरे पायदान पर रहेगी। दिल्ली में 23 अप्रैल को एमसीडी चुनाव होने हैं।

गोयल के मुताबिक, दोनों एक ही किस्म की पार्टियां हैं। अगर वे अकेले अपने दम पर कुछ नहीं कर सकीं तो जिस तरह से उन्होंने वर्ष 2013 में दिल्ली में सरकार बनाने के लिए किया था, वैसे ही सत्ता के लोभ में वे नगर निगमों में शासन के लिए भी हाथ मिला सकती हैं।

‘एक दिन भी नहीं चलेगी आप सरकार

Loading...

मंत्री ने भ्रष्टाचार के कई आरोपों का हवाला देते हुए कहा कि शुंगलू समिति की रिपोर्ट में आप का ‘पर्दाफाश’ हुआ है। अगर समिति के निष्कर्षों की पूरी तरह से जांच की जाए तो आप सरकार एक दिन भी नहीं चल सकेगी। उन्होंने आरोप लगाया कि शुंगलू समिति की रिपोर्ट को लेकर कांग्रेस अब केजरीवाल पर निशाना साध रही है लेकिन वह खुद उसमें शामिल थी। दोनों पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं। कांग्रेस एक घोटाला पार्टी है जबकि आप अवैध आमदनी पार्टी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com