Saturday , 29 January 2022

‘LoveIsland’ रियलटी शो में धमाका, कंटेस्टेंट निकली पोर्न स्टार…

Loading...

लंदन: अपने इस सीजन में चर्चाओं में बने रहने वाला रियलटी शो #LoveIsland  का नाम एक बार फिर लोगों की जुबां पर आ गया है। इस बार इसका कारण इसकी एक प्रतिभागी कारा हॉज है। दरअसल, पता चला है कि वे एक सीक्रेट पोर्न स्टार रह चुकी हैं जिनके कई वीडियो पोर्न हब पर हैं।

LoveIsland शो में धमाका, कंटेस्टेंट निकली पोर्न स्टार…

#LoveIsland शो की कारा चर्चा में

जानी मानी स्टार स्कॉटी टी ने एक बात का खुलासा बीते सोमवार को अपने ट्विटर अकाउंट से प्रश्न करते हुए किया कि क्या #LoveIsland में कारा के पार्टनर की भूमिका निभा रहे नाथन मेसी उन्हें उनके अतीत से जानते हैं।

उन्होंने लिखा कि अगर नाथन मेसी जानते हैं कि कारा के सैकड़ों पोर्न वीडियो पोर्न हब पर है तो यह इस सीरीज के लिए हँसी के साथ रोना है।

हालांकि कुछ दिनों पहले कारा अपने ट्विटर अकाउंट पर लिख चुकी हैं कि पोर्न हब में काम करते हुए हम सोचते हैं कि इस समय क्या ट्रेंड कर रहा है। उन्होंने लिखा कि इसका इस्तेमाल अच्छा था और मैंने इस यूज को खूब एन्जॉय किया था। यह यह सब दो साल पहले उस वक्त किया था जब मैं केवल 23 साल की थी। तब मैं छोटी थी, इस काम में खूब पैसा था।

साथ ही कारा ने यह भी स्वीकार किया कि प्लेबॉय और मेफेयर जैसी एडल्ट मैगजीन में भी उनकी तस्वीर प्रकाशित हो चुकी है। हालांकि मुझे इस बात का गर्व है।

Loading...

#LoveIsland की कारा ने कहा कि वह इंसान कभी भी गलत नहीं होता है जो पोर्न जैसा काम करता है, बशर्ते उसे अपनी लिमिट कभी नहीं भूलनी चाहिए।

बताया जा रहा है कि एक वीडियो में सारा ने अपने नाम का भी जिक्र किया है। बताया का रहा है कि उन्होंने इंटरव्यू में शामिल होने के लिए ऐसा किया।

बताया जा रहा है कि जब सारा को स्टूडियो 66 में काम मिला तो वे अपने कृत्यों की ओर मुड़ गई। इन दौरान उन्होंने गहरी-गहरी सांस लेना जैसे कृत्यों पर सर्क्यु ले सोइर के साथ काम किया।

आपको बता दें कि #LoveIsland Villa में प्रवेश के बाद कारा के नाथन से सम्बन्ध बन गए। अभी बीते दिनों दोनों शो के दौरान सेक्स करने को लेकर भी चर्चा में बने हुए थे।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com