Lava Blaze Curve 5G की लॉन्च डेट हुई कन्फर्म

घरेलू कंपनी Lava सस्ती कीमत में स्मार्टफोन बनाने के लिए जानी जाती है। अब लावा ने अपने अपकमिंग Lava Blaze Curve 5G की लॉन्च डेट को ऑफिशियली कन्फर्म कर दिया है। इस फोन को मिड रेंज में लॉन्च किया जाएगा। यह फोन लॉन्च से पहले अमेजन की माइक्रोसाइट पर भी लाइव हो चुका है।

Lava Blaze Curve 5G की लॉन्च कन्फर्म

लावा ब्लेज कर्व 5G को भारत में 5 मार्च सोमवार को दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। जैसा कि नाम से पता चलता है, इसमें कर्व्ड डिस्प्ले होगा। टीजर इमेज में घुमावदार किनारों के साथ स्मार्टफोन की स्क्रीन भी दिखाई गई है। उम्मीद है कि इसमें सेंटर अलाइन पंच-होल कटआउट भी देखने को मिल सकता है।

डिवाइस के राइट साइड में पावर और वॉल्यूम रॉकर बटन के साथ एक पतली प्रोफाइल है। टीजर से फोन के बैक पैनल की जानकारी नहीं मिलती है। लेकिन पता चलता है कि इसे प्रीमियम डिजाइन के साथ लॉन्च किया जाएगा।

स्पेसिफिकेशन

Lava Blaze Curve 5G में 120hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाली AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी।

इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा।

उम्मीद है कि इसमें परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक Dimensity 7050 प्रोसेसर दिया जाएगा। जिसको 8GB + 128GB and 12GB + 256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ जोड़ा जाएगा।

फोन में पावर देने के लिए 18 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,000mAh बैटरी दी जाएगी।

संभावित कीमत

Lava Blaze Curve 5G को 16,000 से 19,000 हजार की कीमत के बीच लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इसकी कीमत को लेकर कोई भी जानकारी नहीं दी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com