Lalu Prasad Yadav ने रिम्‍स से शुरू की राजन‍ीति, बीच चुनाव में महागठबंधन की निकाली हवा

Lalu Prasad Yadav – बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से लालू प्रसाद यादव द्वारा जेल से लोकसभा चुनाव प्रभावित करने के आरोपों पर बवाल के बाद जेल प्रशासन की कड़ाई से भले ही थोड़े दिन की शांति हुई हो। लेकिन, शनिवार को एक बार फिर रांची के रिम्‍स में इलाजरत चारा घोटाले के चार मामलों के सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने राजनीतिक दिशा निर्देश देने शुरू कर दिए हैं।

राजद सुप्रीमो से शनिवार को रांची के रिम्‍स में लोकसभा चुनाव में झारखंड की चतरा सीट से आरजेडी उम्मीदवार सुभाष यादव ने मुलाकात की। लालू से मिलकर बाहर निकले सुभाष यादव ने बीच चुनाव में महागठबंधन की हवा निकालते हुए कहा कि वे कोडरमा में भाकपा माले के उम्‍मीदवार राजकुमार यादव का समर्थन करेंगे। जबकि यहां से महागठबंधन के प्रत्‍याशी पूर्व मुख्‍यमंत्री बाबूलाल मरांडी चुनाव लड़ रहे हैं।

सुभाष यादव ने दो टूक कहा कि किसी कीमत पर राजद जेवीएम का समर्थन नहीं करेगा। पार्टी लाइन से अलग जाकर माले प्रत्‍याशी की मदद पर उन्‍हाेंने कहा कि राजद के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष की इसमें सहमति है। झारखंड के प्रदेश राजद अध्‍यक्ष गौतम सागर राणा क्‍या बोलते हैं, इस पर उन्‍हें कुछ नहीं कहना।

कोडरमा की भाजपा प्रत्‍याशी और राजद की पूर्व प्रदेश अध्‍यक्ष अन्‍नपूर्णा देवी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव ने उनके पति की हत्‍या होने पर विकट परिस्थितियों में उनकी मदद की। फिर भी उन्‍होंने भाजपा का दामन थाम लिया। कहा कि राजद में अन्‍नपूर्णा हाजिरी बनाती थी, अब बीजेपी में हाजिरी लगाती है।

बता दें कि शनिवार काे लालू से मुलाकातियों का दिन है। रिम्स में लालू प्रसाद यादव से मिलने पहुंचे जेएमएम नेता शशिभूषण मेहता और आरजेडी युवा प्रदेश अध्यक्ष अभय सिंह ने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने उन्‍हें माले उम्‍मीदवार राजकुमार यादव के लिए चुनाव में जुटने का निर्देश दिया है।

शनिवार काे मुलाकातियों का दिन है। ऐसे में रिम्स में लालू प्रसाद यादव से मिलने चतरा के लोकसभा प्रत्याशी सुभाष यादव, जेएमएम नेता शशिभूषण मेहता और आरजेडी युवा प्रदेश अध्यक्ष अभय सिंह पहुंचे थे। इन नेताओं ने लालू से मिलकर उनकी तबीयत का हाल जाना। इधर रिम्‍स में लालू की देखरेख कर रहे चिकित्‍सक डॉ उमेश प्रसाद और डॉ डीके झा ने बताया कि लालू की तबीयत फिलहाल स्थिर है। उनके शूगर लेवल में उतार-चढ़ाव होता रहता है। जिसके लिए नियमित दवाएं दी जा रही हैं। वे पहले से बेहतर हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com