Kesari Box Office Collection Day 13 : अक्षय कुमार की फिल्म कर रही है जबरदस्त कमाई

Kesari Box Office Collection Day 13: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘केसरी‘ (Kesari) का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी है. देशभक्ति की भावना से ओत प्रोत केसरी(Kesari) ने दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया है. जिसकी वजह से फिल्म दो हफ्ते तक बढ़िया कलेक्शन कर रही है.  फिल्म ने अब तक 128 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

उत्तर भारत में सिनेमा घरों पर अब भी भीड़ देखी जा रही है वहीं अन्य इलाकों में कमाई की रफ्तार थोड़ी कम हो गई है. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म (Kesari) दो हफ्ते पूरे होने तक 137 करोड़ की कमाई कर चुकी है. दूसरे हफ्ते केसरी का मुकाबला जंगली (Junglee) और नोटबुक (Notebook) जैसी फिल्मों से था, जिसे केसरी (Kesari) ने आसानी से पछाड़ दिया.

शुक्रवार को फिल्म (Kesari) की कमाई 4 करोड़ 45 लाख रुपये रही, वहीं शनिवार को 6 करोड़ 45 लाख रुपये जुटाए. रविवार का दिन केसरी (Kesari) के लिए शानदार रहा. रविवार को फिल्म ने 8 करोड़ 25 लाख रुपये इकट्ठे किए. सोमवार को फिल्म की कमाई थोड़ी कम रही है और सिर्फ 3 करोड़ 27 लाख रुपये कमाई की. इस तरह से फिल्म की अब तक की कमाई 128 करोड़ 28 लाख हो चुकी है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और  परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की फिल्म ‘केसरी’ (kesari) देश और विदेशों में कुल 4200 स्क्रीन पर रिलीज हुई थी. अक्षय कुमार ने जबरदस्त एक्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया है. . अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की फिल्म  ‘केसरी’ (Kesari) ‘सारागढ़ी के युद्ध (Battle of Saragarhi)’ पर आधारित है.

उनकी फिल्म को साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनिंग भी मिली है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की ‘केसरी’ को आलोचकों की खूब वाहवाही भी मिली और क्रिटिक्स से अच्छी रेटिंग भी मिली. ‘केसरी’ को अनुराग सिंह ने डायरेक्ट किया है और करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com