Sunday , 5 December 2021

#KejriInsultsGoldenTemple हुआ सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग

अमृतसर। आम आदमी पार्टी और विवादों का चोली दामन का साथ है, यह बात एक बार फिर साबित हो गई है। लेकिन इस बार फर्क सिर्फ इतना है विवाद दिल्ली की जगह पंजाब में हुआ है। हालिया विवाद पार्टी के एक पोस्टर को लेकर है जिस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तस्वीर के साथ स्वर्ण मंदिर और पार्टी के चुनाव चिन्ह झाड़ू की तस्वीर लगी है। इस पर लोगों को आपत्ति है।

#KejriInsultsGoldenTemple हुआ सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग

#KejriInsultsGoldenTemple आप के विवादित पोस्टर को ले कर  हुआ वायरल

साथ ही आशीष खेतान के उस बयान की खिंचाई हो रही है जिसमें उन्होंने आप के घोषणापत्र की तुलना गुरु ग्रंथ साहिब से की थी। खेतान ने कथित तौर पर कहा था कि आम आदमी पार्टी के लिए ये घोषणापत्र बाइबिल भी है, गीता भी है आैर गुरू ग्रंथ साहिब भी है।

इसके बाद पंजाब में कर्इ जगहों पर विरोध प्रदर्शन हुए। अकाली दल ने बयान को लेकर विरोध जताया है। पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने इसे गुरूग्रंथ साहिब की बेअदबी बताया है। साथ ही ट्विटर पर भी #KejriInsultsGoldenTemple ट्रेंड करने लगा।

इस मामले में विवाद बढ़ता देख आप ने माफी मांग ली है। आप की आेर से आए बयान में कहा गया है कि उसका इरादा समाज के किसी भी वर्ग की भावना को आहत करने का नहीं था। पंजाब डायलाॅग के प्रमुख कंवर संधू ने कहा है कि हम ये सुनिश्चित करेंगे कि आगे से कभी भी एेसा न हो।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com