Kareena ने कही ये बड़ी बात, कहा- ‘पता नहीं पहले Actress ने क्यों नहीं किया’


img_20161123092921-3NEW DELHI: Kareena Kpoor बाकी Actress से काफी अलग हैं इसमें कोई शक नहीं है। हमेशा वो अपनी बातों से ही दिखा देती हैं कि उनकी और दूसरी Actress की सोच में कितना अंतर है।

  ये तो खैर आपने भी ध्यान दिया होगा कि जहां एक ओर एक्ट्रेसेस छठे महीने के बाद पब्लिक Appearnce कम देती हैं।  वहीं करीना कपूर हर प्रोग्राम और इवेंट में बेझिझक शामिल हो रही हैं और खुलकर प्रेग्नेंसी पर बात भी कर रही हैं। इसके साथ ही बेबी बंप के साथ तस्वीरें क्लिक करवाने में भी बाकी एक्ट्रेसेस की तरह नहीं हिचकिचाती। करीना से एक इंटरव्यू में जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने मजेदार जवाब दिया। 
करीना कपूर ने कहा कि ‘वो प्रेग्नेंट हैं और और इसमें शरमाने जैसी कोई बात नहीं है। उनके चेहरे का फैट अगर बढ़ रहा है या उनके arms मोटे हो रहे हैं तो वो इसलिए क्योंकि वो प्रेग्नेंट हैं। वो इस Period को काफी Enjoy कर रही हैं। उनका वजन बढ़ा और वो सबके सामने आ रही हैं तो वो इसलिए क्योंकि वो औरत हैं और मां बनने वाली हैं। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें नहीं पता पहले एक्ट्रेसेस ने ऐसा क्यों किया और वो खुद को मीडिया से छिपाती क्यों आईं हैं’ ।
 इसके साथ ही करीना ने ये भी कहा कि ऐसा नहीं है कि वो publicity के लिए ऐसा कर रही है, वो ऐसा इसलिए भी कर रही है ताकि लोगों की सोच बदलें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com