Kapil ने अपनी अगली फिल्म ‘फिरंग’ के लिए बनाई ऐसी बॉडी की….

download-22कॉमेडी किंग कपिल शर्मा पिछले कुछ सालों से लोगों को हंसा हंसा कर अपना दीवाना बना रहें हैं। कपिल के चाहने वाले घर घर में हैं।

 आज कपिल जहां भी हैं वो अपनी कड़ी मेहनत और लगन की वजह से हैं। एक ज़माना था जब लोग कपिल को जानते तक नहीं थे और कुछ बॉलीवुड सेलेब्स तो एक रियालिटी शो में उनकी बेइज़्ज़त्ति भी कर चुके हैं लेकिन कपिल आज ऐसे मुकाम पर बैठे हैं जहाँ बॉलीवुड के टॉप स्टार्स भी उनके साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए तरसते हैं। कपिल के शो में हर कोई अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए बेताब रहता है। पहले तो कपिल अपने शो के ज़रिये इन स्टार्स पर भारी पड़े और अब वो कुछ ऐसा कर रहें हैं जिससे बॉलीवुड सेलेब्स की छुट्टी हो जाएगी।
पिछले साल कपिल शर्मा की पहली बॉलीवुड फिल्म आई थी ‘किस किस को प्यार करूं’। ये एक एवरेज फिल्म थी लेकिन लोगों ने कपिल के काम को खूब पसंद किया। कपिल ने उस फिल्म के लिए अपने लुक में कोई बदलाव नहीं किया था लेकिन अब वो अपनी दूसरी फिल्म  के लिए खुद को इतना बदल रहें हैं की देखने वाले दंग रह जायेंगे। जी हाँ, कपिल शर्मा अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म ‘फिरंग’ के लिए दिन रात कड़ी मेहनत कर रहें हैं। उनके नए लुक की तस्वीर उनके को-एक्टर सुनील ग्रोवर ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की जो वाकई हैरान करने वाली है। यह भी पढ़ें: मुंबई: कॉमेडियन कपिल शर्मा पर दर्ज हुआ मामला  कपिल शर्मा ने बॉडी बना ली है। उनका ऐसा लुक आपने पहले कभी नहीं देखने मिला। तस्वीर देखकर साफ़ हो गया है की वो दिन रात कड़ी मेहनत कर रहें हैं और हो सकता है कुछ दिनों में हमें उनके सिक्स पैक्स एब्स भी देखने को मिले।
अब इंतज़ार है तो सिर्फ कपिल की अगली फिल्म का जिसमें वो अपने इस नए और हॉट लुक को शो ऑफ करते दिखाई देंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com