JIO CINEMA पर लीजिए DISNEY की जादुई दुनिया का मजा लीजिए ऐसे …

जियो ऐप में अब डिज्नी ब्रैंडेड कॉन्टेंट का एक अलग सेक्शन होगा। जिसमें सामान्य फिल्मों से लेकर एनिमेशन फिल्में, वेब सीरीज और शॉर्ट फिल्में तक शामिल होंगी। अब जियो के डिजिटल ऐप ‘जियो सिनेमा’ पर आप डिज्नी की रहस्यमयी दुनिया से जुड़ी रोचक कहानियों का मजा ले सकेंगे। डिज्नी इंडिया (Disney India) ने जियो सिनेमा (Jio Cinema) के साथ एक समझौता किया है, जिसके तहत दोनों दुनिया भर में पसंद किए जाने वाले पात्रों को प्रस्तुत करने के लिए एक साथ आए हैं। इन प्रक्रिया में जाने माने ब्रांड्स को प्रस्तुत किया जा रहा है, जिनमें डिज्नी (Disney), पिक्सर (Pixar), मार्वल (Marvel) और लुकास (Lucas) फिल्म शामिल हैं जो सभी आयु वर्ग के जियो यूजर्स के लिए कॉन्टेंट उपलब्ध कराएंगे।

जानिए ‘JIO CINEMA’ कैसे देख पाएंगे DISNEY के ब्रैंडेड कॉन्टेंट
जब आप ‘जियो सिनेमा’ ऐप खोलेंगे तो आपको होम पेज पर ‘डिज्नी-जियो’ नाम से अलग सेक्शन दिखेगा। जियो सिम कार्ड इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को ​इस सुविधा का लाभ उठाने के लिए पहले अपने फोन में जियो सिनेमा ऐप डाउनलोड करना होगा। ऐप डाउनलोड करने के बाद यूजर्स के पास एक कस्टमाइजेबल मेसेज आएगा, जिसे उन्हें अपने फेसबुक, व्हाट्सप्प या ट्विटर पर शेयर करना होगा। इसके बाद यूजर्स जियो सिनेमा पर डिज्नी ब्रैंडेड कॉन्टेंट देख सकेंगे। नए यूजर्स को सबसे पहले जियो का सिम कार्ड खरीदना होगा और उसके बाद उन्हें भी उपरोक्त प्रक्रिया को फॉलो करना होगा।

मुझे सहेली के पति के साथ संबंध बनाते हुए पड़ोस की बच्ची ने देख लिया और…

‘JIO CINEMA’ पर 1 लाख घंटे से ज्यादा समय का कॉन्टेंट मौजूद
इसके अलावा जियो सिनेमा ऐप कैरेक्टर कस्टमाइजेशन का विकल्प भी देगा, जिसमें प्रशंसक अपने पसंदीदा डिज्नी, मार्वल, पिक्सर या स्टार वार्स कैरेक्टर्स जैसे मिकी माउस, कैप्टन अमेरिका और लाइटनिंग मैक्वीन से जुड़े कॉन्टेंट चुन सकेंगे। जियो सिनेमा अब डिज्नी के कई यादगार कैरेक्टर्स और दिल को छू लेने वाली कहानियों का घर होगा, जिनमें द जंगल बुक, द लॉयन किंग, डिज्नी प्रिंसेज जैसे सिंड्रेला,स्नो व्हाइट और सेवेन ड्वार्फ्स, स्लीपिंग ब्यूटी आदि कई कैरेक्टर्स शामिल हैं। गौरतलब है कि नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम की तरह जियो सिनेमा भी रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड का एक ऑन-डिमांड वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है। इस प्लेटफॉर्म पर 1 लाख घंटे से अधिक का रोमांचक कॉन्टेंट कई भाषाओं में उपलब्ध है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com