Vodafone ने जियो और एयरटेल से मिल रही कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच 392 रुपये का कॉम्बो प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान का फायदा फिलहाल दिल्ली-एनसीआर के ग्राहक ही उठा पाएंगे. वोडाफोन का ये ऑफर त्योहारों के मौके के बीच आया है. वोडाफोन के इस प्लान में वॉयस कॉलिंग और डेटा बेनिफिट दोनों ही ऑफर मौजूद हैं. वोडाफोन के इस 392 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को रोमिंग और होम नेटवर्क दोनों में ही अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी. इतना ही नहीं इस प्लान में हर दिन 1 GB 3G/4G डेटा भी दिया जाएगा. इस पैक की वैलिडिटी 28 दिनों की होगी. इसके अलावा वोडाफोन ने 198 रुपये वाला भी एक प्लान लॉन्च किया है, जिसमें ग्राहकों को वोडाफोन टू वोडाफोन अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगा, चाहें वो होम नेटवर्क में हों या रोमिंग में 198 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 2GB 4G डेटा मिलेगा. इसकी वैलिडिटी भी 28 दिनों की ही होगी. 392 रुपये वाले प्लान की पूरी जानकारी 296 वोडाफोन स्टोर्स, मिनी स्टोर्स और दिल्ली-एनसीआर के 40,000 मल्टी ब्रांड स्टोर्स ली जा सकेगी. इसके अलावा Vodafone ने सोमवार को ये घोषणा की कि उत्तर प्रदेश ईस्ट सर्किल के ग्राहकों को MyVodafone ऐप से रिचार्ज करने पर अनलिमिटेड सुपर प्लान्स पर 5 प्रतिशत का कैशबैक और 110 रुपये वाले रिचार्ज पर फुल टाक टाइम दिया जाएगा.

Jio-Airtel की टक्कर में Vodafone ने पेश किया ये धमाकेदार ऑफर

Vodafone ने जियो और एयरटेल से मिल रही कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच 392 रुपये का कॉम्बो प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान का फायदा फिलहाल दिल्ली-एनसीआर के ग्राहक ही उठा पाएंगे. वोडाफोन का ये ऑफर त्योहारों के मौके के बीच आया है. वोडाफोन के इस प्लान में वॉयस कॉलिंग और डेटा बेनिफिट दोनों ही ऑफर मौजूद हैं.Vodafone ने जियो और एयरटेल से मिल रही कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच 392 रुपये का कॉम्बो प्लान लॉन्च किया है. इस प्लान का फायदा फिलहाल दिल्ली-एनसीआर के ग्राहक ही उठा पाएंगे. वोडाफोन का ये ऑफर त्योहारों के मौके के बीच आया है. वोडाफोन के इस प्लान में वॉयस कॉलिंग और डेटा बेनिफिट दोनों ही ऑफर मौजूद हैं.  वोडाफोन के इस 392 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को रोमिंग और होम नेटवर्क दोनों में ही अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी. इतना ही नहीं इस प्लान में हर दिन 1 GB 3G/4G डेटा भी दिया जाएगा. इस पैक की वैलिडिटी 28 दिनों की होगी. इसके अलावा वोडाफोन ने 198 रुपये वाला भी एक प्लान लॉन्च किया है, जिसमें ग्राहकों को वोडाफोन टू वोडाफोन अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगा, चाहें वो होम नेटवर्क में हों या रोमिंग में  198 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 2GB 4G डेटा मिलेगा. इसकी वैलिडिटी भी 28 दिनों की ही होगी. 392 रुपये वाले प्लान की पूरी जानकारी 296 वोडाफोन स्टोर्स, मिनी स्टोर्स और दिल्ली-एनसीआर के 40,000 मल्टी ब्रांड स्टोर्स ली जा सकेगी.  इसके अलावा Vodafone ने सोमवार को ये घोषणा की कि उत्तर प्रदेश ईस्ट सर्किल के ग्राहकों को MyVodafone ऐप से रिचार्ज करने पर अनलिमिटेड सुपर प्लान्स पर 5 प्रतिशत का कैशबैक और 110 रुपये वाले रिचार्ज पर फुल टाक टाइम दिया जाएगा.

वोडाफोन के इस 392 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को रोमिंग और होम नेटवर्क दोनों में ही अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी. इतना ही नहीं इस प्लान में हर दिन 1 GB 3G/4G डेटा भी दिया जाएगा. इस पैक की वैलिडिटी 28 दिनों की होगी. इसके अलावा वोडाफोन ने 198 रुपये वाला भी एक प्लान लॉन्च किया है, जिसमें ग्राहकों को वोडाफोन टू वोडाफोन अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगा, चाहें वो होम नेटवर्क में हों या रोमिंग में

Moto G5S Plus और Moto G5S भारत में लॉन्च, जानें कीमत व सारे स्पेसिफिकेशन

198 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को 2GB 4G डेटा मिलेगा. इसकी वैलिडिटी भी 28 दिनों की ही होगी. 392 रुपये वाले प्लान की पूरी जानकारी 296 वोडाफोन स्टोर्स, मिनी स्टोर्स और दिल्ली-एनसीआर के 40,000 मल्टी ब्रांड स्टोर्स ली जा सकेगी.

इसके अलावा Vodafone ने सोमवार को ये घोषणा की कि उत्तर प्रदेश ईस्ट सर्किल के ग्राहकों को MyVodafone ऐप से रिचार्ज करने पर अनलिमिटेड सुपर प्लान्स पर 5 प्रतिशत का कैशबैक और 110 रुपये वाले रिचार्ज पर फुल टाक टाइम दिया जाएगा.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com